फ्लॉप हुए Riyan Parag तो Harbhajan ने ली चुटकी, कहा- दामाद है वो राजस्थान का

सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) तो 20 साल के खिलाड़ी रियान पराग (Riyan Parag) के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं. हरभजन सिंह का मानना है कि रियान पराग को राजस्थान रॉयल्स की टीम में जगह नहीं मिलनी चाहिए. हरभजन सिंह हर मैच में रियान पराग के सेलेक्शन पर सवाल करते हैं.

बीती रात राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला देखा गया. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स की बल्लेबाजी एक बार फिर से बटलर के आउट होते ही चरमरा गयी. जिसके बाद रियान पराग को संजू सैमसन ने शिमरन हेटमायर से पहले बल्लेबाजी करने के लिए भेज दिया. रियान इस दौरान 12 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हो गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajasthan Royals (@rajasthanroyals)

रियान पराग के फ्लॉप होने का तो मानो हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) इंतजार ही कर रहे थे. उन्होंने और आकाश चोपड़ा (Akaash Chopra) ने मजे लेते हुए कहा कि रियान पराग तो मुझे राजस्थान रॉयल्स के दामाद मालूम होते हैं. क्योंकि शिवम दुबे का बस एक सीजन खराब हुआ था और टीम ने उन्हें निकाल दिया था. जबकि रियान पराग को एक के बाद एक मौके दिए जा रहे हैं.

फिल्हाल आपको बता दें कि रियान पराग (Riyan Parag) ने आरसीबी के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक लगाया था. जिसके बाद हरभजन सिंह और कई लोगों के मुंह पर ताले लग गए थे. मगर अब एक बार फिर ये सारे दिग्गज रियान के पीछे पड़ गए हैं.

क्या हुआ था पिछले मैच में? 

RCB के खिलाफ हुए मैच में पूर्व भारतीय गेंदबाज हरभजन सिंह हालांकि कामेंट्री में काफी ज्यादा बदतमीजी करते हुए नजर आए. हरभजन ने जैसे ही रियान पराग आए तो उनके ऊपर सवाल उठाना शुरू कर दिया. हरभजन बार-बार एक ही बात कर रहे थे कि आखिर रियान पराग को राजस्थान रॉयल्स बार-बार क्यों मौके देती है. जबकि वो अच्छा नहीं करता है. हरभजन कहते हैं कि मुझे तो लगता है कि रियान पराग की कुछ सेटिंग है. इसलिए इतने मौके मिल रहे हैं.

Harbhajan Singh की बातों का जवाब Riyan Parag ने एक से बढ़कर एक दर्शनीय शॉट मार कर दिया. रियान के बल्ले से जो छक्के निकले उसे देखकर ये बिल्कुल नहीं लगता था कि उसे किसी 20 साल के युवा ने मारा होगा.

error: Content is protected !!