धोनी ने 2011 कप नहीं जिताया था, 10 खिलाड़ी लस्सी पीने गए थे क्या? भज्जी ने उड़ाया मजाक

2011 विश्वकप की टीम में हरभजन सिंह भी थे. इन दिनों हरभजन IPL की कमेंट्री बॉक्स का हिस्सा हैं. कमेंट्री के ही दौरान भज्जी पाजी ने एक ऐसा बयान दे दिया जिसने सभी को हैरान कर दिया है. इससे बयान से हालांकि धोनी के फैंस को गुस्सा भी बहुत आया है.

दरअसल, बात है IPL 2022 के 19वें मुकाबले की इस मैच में केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स आमने-सामने थी. इस दौरान है कमेंट्री करते वक्त भज्जी पाजी ने देश की जनता को खूब लताड़ लगाई. भज्जी ने कहा कि जब ऑस्ट्रलिया विश्वकप जीतता है.

Read More: सुस्त Shami को Hardik Pandya ने बीच मैच में दी बहन की गाली, देखें Video

तो उनके अखबारों में निकलता है कि ऑस्ट्रेलिया ने विश्वकप जीता और जब हम जीतते हैं. तो लोग कहते हैं कि धोनी ने विश्वकप जीता दिया. तो भाई लोग आप ही बताओ क्या हम बाकी के 10 प्लेयर मैदान पर लस्सी पीने गए थे. बाकी के 10 खिलाड़ियों ने क्या किया?

Read More: IPL में Dinesh Karthik तो विश्व चैपिंयनशिप में पत्नी ने मचाई धूम, गोल्ड जीत रचा इतिहास

इसके अलावा भज्जी ने कहा कि ये गौतम गंभीर ने पहले भी कहा कि क्रिकेट एक टीम गेम है. यहां अगर आपकी टीम के 7 या 8 खिलाड़ी अच्छा खेलेंगे तो ही कोई टीम अच्छा करती है. अब हरभजन सिंह की यही बातें सोशल मीडिया पर जंगल की आग तरह फैल रही है.

Read More: जानें कौन हैं? मैच में स्क्रीन पर छाई ये ‘Mystery Girl’, अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

भज्जी कहते हैं कि बेशक धोनी ने अच्छी कप्तानी करी मगर जब कोई ये कहता है कि धोनी ने विश्वकप जिताया तो ये बाकी खिलाड़ियों का अपमान है. क्योंकि धोनी अकेले ही मैदान पर तो उतरे नहीं थे.

Read More: सुस्त Shami को Hardik Pandya ने बीच मैच में दी बहन की गाली, देखें Video

error: Content is protected !!