चैन की सांस ले सकेंगे Virat Kohli खत्म होगी ‘दादागिरी’, BCCI करेगा Ganguly की छुट्टी

Good News for Virat Kohli, Sourav Ganguly tenure comes to an end: विराट कोहली (Virat Kohli) भारतीय क्रिकेट का वो चमकीला नगीना है. जिसके आगे पीछे कई दिग्गज भी नहीं आ सकते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) ने सिर्फ देश में ही नहीं विदेशों में भी काफी नाम कमाया है. विराट कोहली (Virat Kohli) के पास आज नाम और फेम दोनों है. मगर फिर भी देश के ही कुछ लोग उन्हें पिछले कुछ वक्त से तनाव दे रहे हैं. जिसके चलते उनकी बैटिंग पर तो फर्क पड़ा ही है. साथ ही उन्होंने कप्तानी भी छोड़ दी है.

विराट कोहली को इस वक्त कोई सबसे ज्यादा परेशान कर रहा है तो वो हैं BCCI के अध्यक्ष सौरव गांगुल . क्योंकि क्रिकेट की पुरानी कहानियों को माना जाए तो सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) हमेशा से ही पॉवर के नशे में रहे हैं. गांगुली (Kohli Ganguly) ने जैसे ही पॉवर कोहली के हाथों में जाते हुए देखा उन्होंने विराट का करियर खत्म करने का ठान लिया. मगर अब खबर आ रही है कि विराट कोहली को परेशानी देने वाले सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) अब BCCI में बस कुछ ही दिनों के मेहमान हैं. क्योंकि उनका कार्यकाल खत्म होने वाला है. इस पोस्ट में हम आपको इसकी ही जानकारी देने वाले हैं.

दादागिरी कर करियर बर्बाद करते हैं गांगुली

क्रिकेट के फैन होंगे तो आपको पता ही होगा कि विराट कोहली ने 2021 में हुए टी-20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम की कप्तानी टी-20 से छोड़ दी थी. जिसके बाद कोहली ने बयान में ये भी कहा था कि वो वनडे और टेस्ट की कप्तानी करना चाहते हैं. मगर सौरव गांगुली ने दादा गिरी करते हुए विराट कोहली को वनडे की कप्तानी से भी निकाल फेंका. जिसके बाद कोहली ने टेस्ट की कप्तानी से भी इस्तीफा दे दिया.

सौरव गांगुली के ऐसे कई किस्से इतिहास में दाखिल हैं जब वो साथी खिलाड़ियों की इज्जत नहीं करते हैं. जब वो टीम के कप्तान थे तो वो युवराज और हरभजन से अपना बैग उठवाया करते थे. इस बात का जिक्र भज्जी ने खुद किया था.

पिछले कुछ समय से सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) जो भी फैसला ले रहे हैं उसमें विराट कोहली को आहत करने की भावना साफ नजर आ रही है.

खत्म हो रहा है सौरव गांगुली का कार्यकाल

ताजा जानकारी के मुताबिक सौरव गांगुला की BCCI अध्यक्ष के तौर पर कार्यकाल खत्म हो रहा है. ऐसे में फैंस को लग रहा है कि ये खबरे विराट कोहली को लिए काफी अच्छी है. इसके चलते अब कोहली अपनी पुरानी लय भी हासिल कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Kohli से दोस्ती Mohammed Siraj को पड़ रही भारी, रोहित शर्मा नहीं दे रहे खेलने का मौका

Source: TheGyanTV

error: Content is protected !!