इस धाकड़ खिलाड़ी के साथ पंत कर रहे हैं नाइंसाफी, Gautam Gambhir का है फेवरेट

Gautam Gambhir favorite cricketer: दक्षिण अफ्रीका को टीम इंडिया ने अभी तक भारत में एक भी टी20 सीरीज नहीं हरा सकी है, ऐसे में टीम इंडिया को पहली जीत का बेसब्री से इंतेज़ार है। हालांकि इस मज़बूत खिलाड़ी के टीम में आने के बाद प्लेइंग इलेवन मज़बूत हो सकता है, वहीँ इस प्लेयर को गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का चहेता माना जाता है।

इस खिलाड़ी के साथ की जा रही नाइंसाफी

इस सीरीज में टीम इंडिया का अफ्रीका के खिलाफ प्रदर्शन बेहद खराब रहा है।  ऋषभ पंत दूसरे टी20 मैच में बिना किसी बदलाव के साथ मैदान में उतरें और टीम को शिकस्त का सामना करना पड़ा। बता दें कि दीपक हुड्डा  इस सीरीज में टीम का हिस्सा है, लेकिन कप्तान ने उन्हें एक मौका भी नहीं दिया है। हालांकि वह शानदार फॉर्म में हैं।

लखनऊ को जिताए कई मैच

केएल राहुल इस सीरीज से चोटिल होने की वजह बाहर हो गए हैं। वहीँ दीपक हुड्डा और गौतम गंभीर आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स का हिस्सा थे। इस सीजन में केएल राहुल की कप्तानी में दीपक हुड्डा ने लखनऊ की टीम को कई मैच जिताने के साथ ही बड़े मैच विनर साबित हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Khaleel Ahmed (@khaleelahmed13)

तीसरे टी20 में मौका मिलने की उम्मीद

ऋषभ पंत लगातार दो हार के बाद अब तीसरे टी20 में दीपक हुड्डा को मौका दे सकते हैं। वहीँ हुड्डा बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाज़ी का भी हुनर रखते हैं। बता दें कि आईपीएल 2022 में 32।21 की औसत से  दीपक हुड्डा ने 15 मैचों में 451 रन बनाए, जिसमें 4 अर्धशतक भी शामिल रहा। इस सीजन में उन्होंने 136।67 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की थी।

Read Also: Rishabh Pant की इन 3 तीन गलतियों ने डुबाई टीम की नैया, DK का हो सकता था बेहतर इस्तेमाल

How much do you rate Rishabh Pant captaincy? Please comment.

 

 

error: Content is protected !!