Gautam Gambhir ने बेटी को दिया है दुनिया का सबसे खूबसूरत नाम, सुनकर बोलेंगे- बहुत बढ़िया

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. भारतीय क्रिकेट में अपना जलवा दिखाने वाला ये बल्लेबाज आज एक MLA भी है.

फिल्हाल अगर आपको लगता है कि सिर्फ आपने ही अपने बच्चों के नाम सिलेक्ट करने के लिए मेहनत की है तो आप बिल्कुल ही गलत हैं. आम लोगों के ही तरह सेलेब्स भी अपने बच्चे का नाम रखने के लिए काफी ज्यादा सोच लगाते हैं. हाल ही में खब्बू बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने बेटे को इंग्लिश नाम दिया है. तो वहीं विराट कोहली की लड़की का नाम भी यूनीक है. पिच पर धमाल मचाने वाले इन क्रिकेटर्स के बेबी का नाम सुनने के बाद आपको पता लगेगा कि ये लोग कितनी मेहनत करते हैं इन्हें चुनने में.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)

इस कड़ी में एक नाम आता गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का भी. इन्होंने भी अपनी बेटी का काफी ज्यादा यूनीक नाम रखा है. गौतम गंभीर की दो बेटियां हैं. दोनों का ही नाम काफी ज्यादा अलग और प्यारा है.

Gautam Gambhir with Two Daughter
Gautam Gambhir with Two Daughter.

क्या है गौतम गंभीर की बेटियों का नाम

आपको बता दें कि गौतम गंभीर की बड़ी बेटी ने साल 2014 में जन्म लिया था. गौतम की बड़ी बेटी का नाम है आजीन. आजीन (Aazeen) एक अरबी नाम है. इस नाम का अर्थ होता है कि सुंदर. सच में गंभीर की बेटी का नाम ही नहीं बल्कि उसका मतलब भी दिल को छू लेने वाला है. शायद हर पिता अपनी बेटी के लिए इस तरह का ही नाम चाहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55)


तो वहीं गौतम गंभीर की छोटी बेटा का नाम है अनैजा(Anaiza) . अनैजा भी एक अरबी नाम ही है.

Read Also: वीडियो: कप्तानी मिलते ही छाए Pujara, 21 चौके, 3 छक्के की मदद से पूरा किया दोहरा शतक

error: Content is protected !!