गौतम गंभीर ने युजवेंद्र चहल और रवि बिश्नोई की तुलना करते हुए इस स्पिनर को बताया सर्वश्रेष्ठ

एशिया कप 2022 के सुपर-4 मुकाबले में 4 सितंबर को खेले गए भारत बनाम पाकिस्तान मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। मैच ख़त्म होने के बाद प्रसंशकों ने भारतीय टीम के गेंदबाजी पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है साथ ही कई दिग्गज खिलाड़ियों पर भी प्रश्नचिन्ह लगना शुरू हो गया है इस बीच भारत के पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर (Gautam Gambhir ) ने टीम की हार पर बड़ा रिएक्शन दिया है।

गंभीर ने की रवि बिश्नोई की तारीफ़

पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) रवि बिश्नोई की तारीफ करते नजर आए। गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा कि युजवेंद्र चहल जैसे सीनियर खिलाड़ी की मौजूदगी में बिश्नोई ने कठिन ओवर फेंके और उनकी गेंदबाजी बेहतरीन थी।

एक प्राइवेट चैनल के कार्यक्रम में गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आज बिश्नोई ने बहुत अच्छा काम किया। उन्होंने इस मैच में सबसे कठिन ओवर फेंका।

आपको बता दें, रवि बिश्नोई ने पावरप्ले में अपना पहला ओवर फेंकते हुए विपक्षी टीम के कप्तान बाबर आजम के रूप में इकलौता विकेट लिया, जबकि 18वें ओवर में उन्होंने सिर्फ 8 रन दिए। बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में अवेश खान की जगह रवि बिश्नोई को टीम में शामिल किया गया था।

हार्दिक के खेल से भी निराश दिखे गंभीर

गंभीर (Gautam Gambhir) ने आगे कहा कि हार्दिक पांड्या ने खेल में खराब प्रदर्शन किया, जो एकमात्र चीज थी जिसने टीम को जीत से दूर रखा। बता दें कि हार्दिक पांड्या जहां बल्लेबाजी में खाता भी नहीं खोल सके, वहीं गेंदबाजी में उन्होंने 4 ओवर के अपने कोटे में 11 की इकोनॉमी से 44 रन खर्च कर एक विकेट लिया।

हार्दिक पांड्या पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में मैन ऑफ द मैच रहे। पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन बेहद खराब रहा। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा परफॉर्म करने वाला यह खिलाड़ी न तो बल्ले से कमाल सका और न ही अपनी गेंद से कहर बरपा सका।

error: Content is protected !!