RCB के खिलाड़ी का बयान…’वक्त आ गया है अब Virat Kohli को बाहर बिठाओ’

भारतीय दिग्गज Virat Kohli का आईपीएल 2022 में खराब फॉर्म जारी है। बता दें कि RCB के पूर्व कप्तान के बल्ले से रन निकलने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। साथ ही इस सीजन में लगातार 2 मैचों में कोहली गोल्डन डक का शिकार हुए हैं।कोहली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच मेंअपने बल्लेबाजी क्रम को बदलकर ओपनिंग की, लेकिन इसके बावजूद उनका फ्लॉप प्रदर्शन जारी रहा और सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

गलत इस्तेमाल का लगाया आरोप

अबपूर्व भारतीय खिलाड़ी और RCB के लिए खेल चुके रुद्र प्रताप सिंह (RP Singh) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म पर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि कोहली कई बड़े मुकाम हासिल कर चुके हैं, फिलहाल अभी उनका बल्ला खामोश है, लेकिन हमने कभी उनको इस तरह के फ्लॉप फॉर्म में कभी नही देखा है और साथ ही कहा कि गेंदबाज पर वह हमेशा दबाव बना कर रखते थे, जो कि अब नहीं दिख रहा है, ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहली को आराम देने के बारे में विचार करना चाहिए।

Virat Kohli पर वर्कलोड बहुत ज्यादा है- RP Singh ex RCB Player

आरपी सिंह ने कहा कि RCB का टीम प्रबंधन और विराट कोहली (Virat Kohli) लगातार इससे उबरने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है। ऐसे में विराट कोहली को आराम की जरूरत है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अगर आगे भी इस तरह की फॉर्म बरक़रार रहती है, तो कोहली को रेस्ट देने के बारे में सोचना चाहिए।आरपी ने कहा कि हो सकता है कि कोहली प्रेशर ज्यादा होने की वजह से उनके प्रदर्शन पर असर हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

बता दें कि विराट कोहली आईपीएल के एक मैच में राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ ओपनिंग करने उतरे 10 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। कोहली अपनी पारी के दौरान सहज नहीं दिखे। इस मैच में RR के मशहूर बॉलरकृष्णा ने उनको आउट किया। शॉर्ट बैकवर्ड पॉइंट पर रियान पराग ने कोहली का कैच लपका। वहीँ इस मैच में RCB को हार का सामना भी करना पड़ा था।

error: Content is protected !!