‘ये अपना वाला पुजारा ही है ना?’ फिर से 28 गेंदों में 74 रन जड़ने पर फैंस हुए हैरान, देखें रिएक्शन

टीम इंडिया के 34 साल वाले दिग्गज चेतेश्वर पुजारा वर्तमान में ABD बन गए हैं. Royal London Cup में वो Sussex के लिए टीम की कप्तानी कर रहे हैं. चेतेश्वर पुजारा ने लगातार काउंटी क्रिकेट में 2 शतक लगाए वो भी तबाड़तोड़.

Sussex के लिए पुजारा ने पहला शतक 73 गेंद पर लगाया था. तो वहीं अब उन्होंने 131 गेंद की पारी में 20 चौके और 5 छक्के जड़कर 174 रन बना डाले. इस पारी के अंत समय में उन्होंने 28 गेंदों पर 74 तेज रन बना डाले. इस पारी की बदौलत उनकी टीम ने 378 रनों का विशाल स्कोर बना डाला. पिछले ODI मुकाबले में 107 रनों की पारी पुजी ने खेला था.

चेतेश्वर पुजारा ने Sussex के लिए लिस्ट ए क्रिकेट में किसी भी खिलाड़ी द्वारा बनाया गया सर्वाधिक स्कोर है. पूजी की इस पारी के बाद मैदान में बैठे दर्शक भी जो कि इंग्लैंड के हैं वो भी उनके दीवाने हो गए हैं.

तो वहीं भारतीय फैंस पुजारा का ये नया अवतार देख कर काफी ज्यादा हैरान हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने पूजी की इस पारी का खूब आनंद लिया. Read Also: भारतीय क्रिकेटर 76वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबे नजर आये, फैंस को दी आजादी के 75 वर्ष पूरे होने की बधाई, यहाँ देखें

पुजारा की इन पारियों से फैंस में ये बात तेज हो गई है कि शायद उन्हें अगले IPL में एक बड़ी रकम हासिल हो. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि पूजी अपनी ये फॉर्म तब तक बरकरार रख पाते हैं या नहीं.

Fans Reaction:- 

error: Content is protected !!