‘प्लेयर ऑफ द सीरीज Jasprit Bumrah ने हार के बाद बनाया ये बहाना’, शर्मनाक

Player of the series Jasprit Bumrah: भारत को इंग्लैंड के खिलाफ पांचवा टेस्ट हारकर सीरीज ड्रॉ करनी पड़ी है. इंग्लैंड ने टीम इंडिया को इस मैच में 7 विकेट से हरा दिया है. फिल्हाल अब भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह की इस हार पर प्रतिक्रिया आई है. जिन्हें इस प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया है.

होस्ट ने जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को प्लेयर ऑफ द सीरीज घोषित करते हुए कहा कि अब तो आप ऑल-राउंडर बन गए हैं. तो जस्सी ने कहा कि मैं अभी इतने आगे नहीं जाना चाहता हूं. इसके बाद उन्होंने हार पर कहा था कि बेशक हमने तीन दिन अच्छा खेला मगर यही तो टेस्ट मैच की खूबी है. उन्होंने हार का जिम्मेदार अपने गेंदबाजों को नहीं बल्कि बल्लेबाजों को करार दिया है. जबकि गेंदबाद 400 रन लुचवाकर भी सिर्फ दो ही विकेट ले पाए.

वो कहते हैं कि हमने चौथे दिन रन बहुत ही कम बनाए जिसका हमें खामियाजा भुगतना पड़ गया.

वो कहते हैं कि इंग्लैंड ने अच्छा खेल दिखाया. अगर पहले मैच में बारिश न होती तो हम ये सीरीज जीत जाते. मगर ये सीरीज ड्रॉ रही यही उचित परिणाम हैं क्योंकि दोनों टीमों ने अच्छा खेल दिखाया. ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा के भविष्य के लिए उन्हें खुशी है.

जस्सी ने कहा कि हम गेम में आगे थे. द्रविड़ हमेशा हमारा मार्गदर्शन करने और हमारा समर्थन करने के लिए मौजूद हैं. हम अपनी गेंदबाजी लाइन में थोड़ा सख्त हो सकते थे और उछाल का इस्तेमाल कर सकते थे. कप्तानी वह नहीं है जो मैं तय करता हूं. मुझे जिम्मेदारी पसंद है. यह एक अच्छी चुनौती थी, एक नई चुनौती. टीम का नेतृत्व करना सम्मान और शानदार अनुभव था.

Read Also: इंग्लैंड ने तोड़ा भारत का गाबा घमंड, ‘Jonny’ के आगे टीम इंडिया बना ‘Tommy’

error: Content is protected !!