‘द्रविड़ की सोच नहीं चाहिए’, दीपक हुड्डा को बाहर बिठाने पर भड़का पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत

भारत ने पहले T20I में वेस्टइंडीज को 68 रनों से हराया, लेकिन इसके बावजूद प्लेइंग इलेवन को लेकर पूर्व कप्तान कृष्णमाचारी श्रीकांत बिल्कुल भी खुश नहीं दिख रहें हैं। दरअसल, श्रीकांत का मानना है कि श्रेयस अय्यर से पहले दीपक हुड्डा की जगह बनती है, ऐसे में उन्होंने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ की सोच पर नाराजगी जताई।

बता दें कि कृष्णमाचारी श्रीकांत और प्रज्ञान ओझा ने फैन कोड पर पहले टी-20 मुकाबले में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन सामने आने के बाद राय रखते हुए कहा कि श्रीकांत ने कहा, ‘ टी-20 और वनडे क्रिकेट में भी काफी में अच्छा करने के बावजूद हुड्डा कहां हैं? उसको टीम को हिस्सा बनाना चाहिए। यह आपको समझने की जरूरत टी20 मुकाबले में एक बैटिंग ऑलराउंडर, बॉलिंग ऑलराउंडर और ऑलराउंडर की ज़रूरत होती है, जितने ऑलराउंडर आपके पास उतना आपके लिए बेहतर होगा’।

वहीँ प्रज्ञान ओझा इस बातचीत में हेड कोच राहुल द्रविड़ बचाव करते हुए नज़र आएं और कहा कि राहुल भाई इस बात में यकीन रखते हैं कि अगर कोई खिलाडी बेहतर कर रहा है, तो उसको ब्रेक दिया जाना चाहिए, जिससे आप किसी और खिलाड़ी को एक आप्शन के तौर पर इस्तेमाल कर सकते हों। इस जवाब पर श्रीकंत ने उन्हें रोकते हुए कहा की हमें राहुल द्रविड़ की नहीं आपकी सोच चाहियें और इस बात को सुनकर ओझा ने हल्की मुस्कान के साथ श्रीकंत के बात पर हामी भरीं।

ओझा ने कहा’ टीम में हुड्डा को तो होना ही चाहिए। वहीँ श्रीकांत ने स्पष्ट तौर पर कहा कि भारतीय टीम में प्लेयर्स को उनके मौजूदा फॉर्म के हिसाब से टीम में शामिल करना चाहिए ना कि उनके पुराने प्रदर्शन के आधार पर, लेकिन काफी वक़्त से देख रहा हूँ कि भारतीय टीम में ऐसा कुछ नहीं किया गया है।

Read Also: Karthik की वजह से बर्बाद हो रहा है इन दो युवा बल्लेबाजों का करियर, जानें पूरा माजरा

error: Content is protected !!