Dravid-Ishan की फूल गई थी आखिरी ओवर में सांस, वेस्टइंडीज टीम से कर बैठे बदतमीजी

Dravid-Ishan Kishan Reaction: वेस्टइंडीज और भारत के बीच पहला वनडे मुकाबला आखिरी ओवर तक खीचेगा, ये शायद ही क्रिकेट जानकार या फैन ने सोचा होगा। दोनों टीमों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया, हालांकि वेस्टइंडीज की टीम 3 रन से हार गई. वहीं दोनों टीमों के ड्रेसिंग रूम में मैच के दौरान घबराहट देखी गई।

बता दें कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बीसीसीआई ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें मुख्य कोच राहुल द्रविड़ और अन्य खिलाड़ी नज़र आ रहे हैं। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) और ईशान किशन (Ishan Kishan) इस वीडियो में काफी नर्वस नजर आ रहे हैं लेकिन आखिरी गेंद पर जैसे ही मोहम्मद सिराज एक रन देते हैं भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी खुशी से उछल पड़ते हैं।

मैच के दौरान जब 3 गेंदों पर 10 रन चाहिए थे तो मैदान के साथ ड्रेसिंग रूम में भी तनाव देखने को मिला। बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर के साथ मुख्य कोच द्रविड़ एनिमेटेड चर्चा करते नज़र आएं। वहीँ जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में मौजूद किशन बधाई देने के लिए सिराज की तरफ दौड़े, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस दौरान भारत और वेस्टइंडीज दोनों ही खेमा एक साथ बैठा होता है. जहां कोच द्रविड़ और ईशान किशन उन्हें चिढ़ा रहे होते हैं.

बता दें कि भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 308 रन बनाए थे। वहीँ कप्तान शिखर धवन ने शानदार पारी खेलते हुए 97 रन बनाए और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के ख़िताब भी मिला। इसके साथ ही श्रेयस अय्यर ने और शुभमन गिल ने भी भारत के लिए अर्धशतकीय पारी खेल टीम को बड़े स्कोर पर पहुँचाया।

Read Also: वीडियो: खिलाड़ियों को चिढ़ाने के लिए ‘Gabbar’ ने मैदान पर ही डंड पेले, सभी हुए मस्त

error: Content is protected !!