‘सिर्फ स्पिनर्स को ही छक्के मारते हैं SKY’, बल्लेबाज ने करी पत्रकार को दिया मजेदार जवाब

सूर्यकुमार यादव बीते समय में इंडियन टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ियों में से एक बन चुके हैं। सूर्य को मिस्टर 360 भी कहा जाने लगा है क्योंकि वह किसी भी गेंदबाज़ के खिलाफ किसी भी दिशा में शॉट मारने की काबिलियत रखते हैं। लेकिन हाल ही में एक पत्रकार ने सूर्यकुमार से टीम में उनकी भूमिका पर एक ऐसा सवाल किया जिसे सुनकर वह भी चुप नहीं बैठ सके और उन्होंने मज़ाकिया अंदाज में पत्रकार को जवाब दे दिया।

पत्रकार ने पूछा- ‘आप स्पिन के खिलाफ काफी अच्छा खेलते हो। हमने आईपीएल में भी आपको स्पिन के खिलाफ अटैक करते देखा है। तो क्या आपको टीम में भी एक रोल मिला है जिसमें आपको मिडिल ओवर्स में सिर्फ स्पिन को अटैक करना होता है?

यह सवाल सुनकर सूर्यकुमार यादव को थोड़ी मस्ती सूझी और उन्होंने सीधे शब्दों में जवाब देने से पहले पत्रकार से थोड़ी हंसी ठिठोली की। उन्होंने कहा, ‘सर मैंने दो छक्के फास्ट बॉलर्स को भी मारे हैं, तो अगर थोड़ा क्रेडिट बनता है तो… क्यो बोलते हो?’ मस्ती मज़ाक करने के बाद उन्होंने कहा टीम में मेरा कोई फिक्स रोल नहीं है। मैं टीम की जरूरत के हिसाब से कहीं पर भी और किसी भी रोल के लिए तैयार हूं।

बता दें कि बीते समय में सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में नज़र आए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मुकाबले में भी उनके बल्ले से विस्फोटक पारी देखने को मिली थी। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने महज़ 25 गेंदों पर 46 रन जड़े थे। इस दौरान उनके बैट से 2 चौके और 4 बड़े छक्के देखने को मिले थे। लेकिन इसके बाद वो कैमरून ग्रीन की गेंद पर विकेटकीपर मैथ्यू वेड के हाथों कैच होकर अपना विकेट गंवा बैठे।

error: Content is protected !!