अचानक आसमान की ओर देख चौंक गए DK फिर कहा ‘सॉरी’, इस अजोबोग़रीब घटना का हुए शिकार

DK special in Rajkot: राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का चौथा मैच खेला गया। भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए दिनेश कार्तिक की अर्धशतकीय पारी की मदद से 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 169 रन बनाए। इसके बाद जवाब में साउथ अफ्रीका की पूरी टीम सिर्फ 87 रनों पर निपट गई, जिसके बाद भारत ने सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है। वहीँ दिनेश कार्तिक के साथ भारतीय टीम की पारी की समाप्ति के बाद  एक अजीबोगरीब घटना घट गई।

दिनेश कार्तिक हुए अजीबोगरीब घटना का शिकार 

बता दें कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik aka DK) भारतीय टीम की पारी की समाप्ति के बाद एक ब्रॉडकास्टर से बात करने के दौरान एक अजीबोगरीब घटना का शिकार हो गए। जब वह सवालों का जवाब दे रहें थे, तभी उनके नज़रें नजर आसमान की तरफ गई, लेकिन उन्होंने ‘सॉरी’ कहते हुए अपनी बात आगे रखी। दरअसल मामला ये था कि साउथ अफ्रीका की बल्लेबाजी से भारतीय खिलाड़ी बीच मैदान प्रैक्टिस कर रहे थे, ऐसे में उनकी नजर गेंद पर पड़ी।

T-20I दिनेश कार्तिक ने जड़ा पहला अर्धशतक

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik aka DK) ने अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर की सबसे शानदार पारी खेलते हुए दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ चौथे टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले में अपना पहला अर्धशतक जड़ा। उन्होंने तूफानी बल्लेबाज़ी करते हुए  नौ चौके और दो छक्के की मदद से 27 गेंदों में 55 रन बना दिए।

कार्तिक ने इस पारी को लेकर कहा कि ‘ मुझे इस बात की ख़ुशी है कि भारत के लिए मैंने पहला टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था और आज भी खेलना जारी है’।वहीँ इस पारी को लेकर फैंस में काफी खुश नज़र आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Read Also: फिर से बोझ साबित हुए Ruturaj Gaikwad, 25 की उम्र में होगा करियर खत्म!

error: Content is protected !!