मुरली विजय संग अपनी बीवी को पकड़ टूट गए थे DK, आत्महत्या करने की थी कोशिश

IPL 2022 में अगर कोई ओल्ड वाइन जैसे महक और चमक रहा है तो वो हैं दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik). DK ने अभी तक 12 मैचों में 68 की औसत से 274 रन बनाए हैं. वो भी 200 से अधिक की स्ट्राइक रेट से. दिनेश कार्तिक भले ही आज चमकर रहे हैं. मगर उनकी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया था. जब उनकी पत्नी ने ही उनके साथ जिंदगी का सबसे बड़ा धोखा किया था.

मुश्किलों में भाग जाना बड़ा आसान होता है,
हर पल जिंदगी का इम्तिहान होता है. 
डरने वाले को कुछ नहीं मिलता जिंदगी में,
लड़ने वालों के कदमों में सारा जहान होता है.

Dinesh Karthik's wife Cheated with Murali Vijay

आज दिनेश कार्तिक हीरो हैं, मगर वो अपनी पत्नी की वजह से लाइफ में जीरो बन गए थें. NDTV की रिपोर्ट के मुताबिक DK अपने दोस्त मुरली विजय और अपनी पहली पत्नी से धोखा खाने के बाद डिप्रेसन में चले गए थे. इसका असर उनके करियर पर भी पड़ा था. उनकी फॉर्म खराब हो गई थी. जिसके चलते उन्हें टीम इंडिया में चुनने के लिए सोचा तक नहीं गया था. साथ ही उन्हें रणजी टीम से भी बाहर कर दिया गया था. इस डिप्रेसन ने दिनेश कार्तिक को अर्श से फर्श तक ला दिया.

When Dinesh Karthik wife Nikita Vanjara Cheated on him

इस धोखे से DK इतना टूट गए थे उन्होंने आत्महत्या करने की भी सोची थी. आपको बता दें कि साल 2007 में इन्होंने अपने बचपन दोस्त निकिता बंजारा से शादी करी थी. तब दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) अपने करियर के चरम पर थे. उनकी उम्र 21 साल की थी. वो तब तमिलनाडु के कप्तान थे. इसी टीम के खिलाड़ी थे मुरली विजय भी. Read More: विजय शंकर समेत इन 3 प्लेयर्स ने Gujarat Titans को लूटा, इन्हें तो फ्री में भी न खरीदो

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और मुरली विजय (Murali Vijay) दोनों ही अच्छे दोस्त थे. दोनों की दोस्ती गहरी थी. इसी वजह से DK अपनी पत्नी के साथ मुरली विजय के साथ हैंगआउट किया करते थे. मगर तभी मुरली विजय और दिनेश कार्तिक की पत्नी ने पीठ पीछे अफेयर चालू कर दिया. साल 2012 में दिनेश कार्तिक को पता लगा कि उनकी पत्नी उन्हें धोखा दे रही थीं. इतना ही नहीं वो मुरली विजय के बच्चे की मां भी बनने वाली थीं.

DK, M Vijay and Nikita Vanjara

जिसके बाद दिनेश पाजी को धोखेबाज निकिता को तालाक देना पड़ा. तालाक के बाद निकिता ने मुरली विजय से शादी कर अपना घर बसा लिया. मगर दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट चुके थे. जिसके बाद उन्होंने शराब का सहारा ले लिया. जिम जाना बंद कर दिया. अपनी फिटनेस उन्होंने बुरी तरह से बर्बाद कर ली.

Dinesh Karthik Second Wife Dipika Pallikal

इसके बाद दिनेश कार्तिक ने आत्महत्या करने का मूड बना लिया था. मगर किस्मत कुछ को कुछ और मंजूर था. इसलिए ही दिनेश की फिटनेस कोच बासु उन्हें जबरन फिटनेस कैंप में घसीट लिया. वो उन्हें जबरदस्ती जिम करवाने लगीं. यहीं पर DK की मुलाकात हुई भारत की टॉप स्कवैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से.

Wedding Pics of DK

दीपिका को जब दिनेश कार्तिक की कहानी पता लगी तो उन्होंने दिनेश की काउंसलिंग करने की ठानी और उन्हें समझाया. यहीं से दोनों की दोस्ती और लव स्टोरी शुरू हुई. दोनों ने इसके बाद शादी कर ली. आज दीपिका पल्लीकल और दिनेश कार्तिक एक सफल कपल हैं और जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dinesh Karthik (@dk00019)

error: Content is protected !!