टीम में जगह पाने के लिए नए कप्तान की चापलूसी में लगे दिनेश कार्तिक!

आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत अब ज्यादा दूर नहीं है. इससे पहले कि इस सीजन की शुरुआत हो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की फ्रेंचाइजी ने अपने नए कप्तान का नाम भी सामने ला दिया है. आपको बता दें कि आरसीबी की कप्तानी इस साल दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस करेंगे. डु प्लेसिस के अलावा भी कई और नामों पर कयास लगाए जा रहे थे मगर अंत में फैसला दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के पक्ष में ही गया.

फाफ डु प्लेसिस के कप्तान बनते ही आरसीबी अपनी तैयारी में जोर-शोर से जुट चुकी है. ऐसे में मेगा नीलामी के दौरान खरीदे गए दिनेश कार्तिक जो कि कप्तान बनने की रेस में थे. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए हेडलाइंस बटोरी है. कार्तिक पिछले सीजन तक केकेआर का हिस्सा थे. केकेआर के लिए कार्तिक ने कुछ सीजन में कप्तानी भी की थी. हालांकि उनकी कप्तानी में टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. जिसके बाद उन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था.

इन सबके बीच दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)ने अपने ट्विटर पर आरसीबी के नए नवेले कप्तान फाफ डु प्लेसिस के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की है. इन तस्वीरों के कैप्शन में दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik)ने लिखा है… नई तैयारी की ओर. उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो रहा है. उस पर फैंस अपनी प्रतिक्रिया देते हुए भी नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें कि फाफ डु प्लेसिस पिछले सीजन तक आईपीएल की सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे. उन्होंने धोनी के नेतृत्व में काफी अच्छी बल्लेबाजी की थी. इतना ही नहीं साल 2021 सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली सूची में वो दूसरे नंबर पर थे. तो वहीं अगर बात करें दिनेश कार्तिक की तो वह अपनी बल्लेबाजी से पिछले कुछ सीजन में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं. शायद इसी वजह से केकेआर की फ्रेंचाइजी ने उन्हें रिटेन भी नहीं किया.

ये भी पढ़ें: Jasprit Bumrah ने Kapil Dev के रिकार्ड की बराबरी, भारत में लिए पहले पांच विकेट

 

error: Content is protected !!