दिनेश कार्तिक AKA डीके ने इन 2 खिलाड़ियों को दिया अपनी सफलता का क्रेडिट

जी हां, आपको पता नहीं होगा इसलिए बता दें कि दिनेश कार्तिक ने 18 साल पहले भारतीय क्रिकेट टीम के लिए डेब्यू किया था. 37 साल का ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया में फिनिशर की भूमिका निभा रहा है. DK ने जब से वापसी की है वो 6 और 7 पर नंबर पर बैटिंग करते हुए लगभग हर मैच में टीम इंडिया के लिए अहम पारियां खेल रहे हैं. फिल्हाल उन्होंने अपनी इस शानदार वापसी के लिए इन 2 खिलाड़ियों को क्रेडिट दिया है.

BCCI TV के साथ बातचीत के दौरान दिनेश कार्तिक ने बताया कि अभी जो भारतीय टीम है. उसका माहौल पहले से काफी ज्यादा अलग है. डीके कहते हैं कि वो सेट-अप का मजा ले रहे हैं. कोच और कप्तान दोनों ही इस वक्त शानदार हैं. दोनों ने इस वक्त शांति का माहौल बना रखा है. इसलिए मैं अपनी सफलता का सारा क्रेडिट कोच और कप्तान (Rahul Dravid and Rohit Sharma) को ही दूंगा क्योंकि वो असफलता में भी तर्कसंगत रहते हैं.

दिनेश कार्तिक कहते हैं कि कई बार मैं अच्छा नहीं कर पाया. लेकिन तब भी टीम मैनेजमेंट ने मुझे वैसे ही ट्रीट किया. मेरे साथ अच्छा ही व्यवहार किया गया है. ये छोटी-छोटी बातें हैं मगर एक खिलाड़ी के जीवन में ये बहुत बड़ी चीज है.

फिल्हाल आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने जब से इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी की है बवाल काट रहे हैं. उन्होंने 2 महीने के भीतर ही 2 प्लेयर ऑफ द मैच भी जीत लिया है.

Read More: ‘द्रविड़ की सोच नहीं चाहिए’, दीपक हुड्डा को बाहर बिठाने पर भड़का पूर्व भारतीय कप्तान श्रीकांत

error: Content is protected !!