बीवी पल्लीकल ने जीता ब्रॉन्ज, दिनेश कार्तिक का रिएक्शन जीत लेगा आपका दिल

DK उर्फ Dinesh Karthik इस वक्त भारतीय टीम के साथ वेस्टइंडीज में हैं. टीम ने रविवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करी. तो वहीं उनकी पत्नी स्टार स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) के लिए भी रविवार का दिन यादगार रहा. उन्होंने इंग्लैंड में चल रहे कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में मिक्स्ड डबल्स का ब्रॉन्ज मेडल जीता. भारतीय जोड़ी ने ऑस्ट्रेलिया के लोबन डोना और कैमरून पिले की जोड़ी को सीधे गेमों में 11-8, 11-4 से हराया. दीपिका की इस उपलब्धि पर कार्तिक ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. Read More: हार्दिक-युवराज से बेहतर ऑलराउंडर को नहीं दिया मौका तो पहुंचा जिम्बाबवे, अब शतक और विकेटों की लगा दी झड़ी


दिनेश कार्तिक ने अपनी वाइल दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) और सौरभ घोषाल की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा है कि आखिर में आपने जीत हासिल कर ली. आपकी मेहनत और तपस्या बेहद ही रंग लाई. मैं बहुत ही ज्यादा खुश हूं. मुझे आप दोनों पर बहुत ज्यादा गर्व है. दीपिका पल्लीकल और सौरभ घोषला बेस्ट ऑफ लक फॉर फ्यूचर.

कॉमनवेल्थ गेम्स 2018 में भी दीपिका ने सिल्वर मेडल जीता था. दीपिका और सौरभ ने ऑस्ट्रेलिया की इस जोड़ी से अपना बदला भी पूरा कर लिया. साल 2018 गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स के फाइनल में उन्हें इसी ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी से हार का सामना करना पड़ा था. घोषाल ने 2022 CWG में पुरुष एकल स्पर्धा में भी ब्रॉन्ज मेडल जीता है.

error: Content is protected !!