‘धोनी नहीं है इसलिए मुझे टीम में सुरक्षित लग रहा है’, Dinesh Karthik ने इसे दिया श्रेय

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने भारत बनाम साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज के चौथे मुकाबले में धागा तोड़ बल्लेबाजी की. दिनेश कार्तिक ने 27 गेंदों की पारी में 55 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 9 छक्के और 2 चौके लगाए. ये मैच राजकोट के सौराष्ट्र एसोसिएशन स्टेडियम में खेला गया था. टीम इंडिया ने से 82 रनों से अपने नाम किया. अब ये सीरीज 2-2 से बराबरी पर है. DK को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ दमैच भी दिया गया.

Dinesh Karthik interview after maiden fifty

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने मैच प्रेजेंटेशन में कहा कि 16 साल बाद अर्धशतक लगाकर काफी ज्यादा अच्छा लग रहा है. मुझे अब काफी ज्यादा सुरक्षित लग रहा है. जिस वजह से मैं ऐसे माहौल में अपना सर्वश्रेष्ठ दे पा रहा हूं.

Man of the Match पाकर क्या बोले Dinesh Karthik

DK ने कहा कि 16 साल बाद मैंने अर्धशतक लगाया है. मुझे बहुत ज्यादा खुशी है. इस नई टीम में मुझे काफी ज्यादा सुरक्षित लग रहा है. पिछले मैच में कुछ ज्यादा खास नहीं कर पाया था. मगर फिर भी मेरा समर्थन किया गया है. मैं पहले से ज्यादा अच्छा अब परिस्थितियों का समझ पाता हूं. जिसका सारा का सारा क्रेडिट मैं अपने कोच को देना चाहता हूं. जिनके साथ मैंने खूब अभ्यास किया है.

दिनेश कार्तिक उर्फ DK आगे कहते हैं कि

साउथ अफ्रीका ने अच्छी गेंदबाजी की थी. यूं तो हर मैच में हमारे ओपनर अच्छी शुरुआत दे रहे हैं. मगर आज पिच कठिन थी. मैं जब बल्लेबाजी के लिए आया तो हार्दिक ने मुझसे कहा कि अपना वक्त ले लो. बेंगलुरु मेरा होम ग्राउंड है. आरसीबी के लिए मैं वहां नहीं खेला. मगर घरेलू बहुत मैच खेले हैं.

सीरीज बराबरी पर बोले

डीके कहते हैं कि द्विपक्षीय सीरीज में रिजल्ट आखिरी मैच तक जाना अच्छी बात है. मुझे ये बात पता है कि साउथ अफ्रीका को कभी भी हमने हराया नहीं है. मगर हम उस बात पर फोकस नहीं करते हैं. राहुल द्रविड़ हमेशा बस अच्छा करने के लिए कहते हैं. सीरीज जीतने-हारने की बात कभी भी नहीं होती है. हमें बस सुरक्षित होकर अच्छा करने के लिए कहा जा रहा है.

Read Also: ‘Rishabh Pant की एक मैच विनिंग पारी 23 गेंद पर बनाए 17 रन’, मंधना ने ली चुटकी

error: Content is protected !!