VK के साथ मिलकर DK जीतना चाहते हैं T-20 विश्वकप, कहा- वापसी कर टीम इंडिया…का AB बनना चाहता हूं

T-20 IPL 2022 की जब शुरुआत हुई थी. तब हर किसी के मन में एक ही सवाल था कि क्या दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) को RCB के प्लेइंग 11 में जगह मिलेगी या नहीं? जवाब RCB ने उन्हें AB का रोल देकर दे दिया.

दिनेश कार्तिक पिछले कुछ वक्त से अच्छा नहीं कर पा रहे थे. जिसके चलते ऐसा माना जा रहा था कि उनका करियर खत्म हो गया है. मगर दिनेश का प्लान कुछ और ही था. उन्होंने हर किसी के मुंह पर ताले लगा दिए अपने बल्ले से.

T-20 DK and VK

दिनेश कार्तिक अभी तक आईपीएल में 197 रन बना चुके हैं 6 पारियों में. इस दौरान वो सिर्फ एक बार आउट हुए हैं. दिनेश कार्तिक फिनिशन की भूमिका एबी से बेहतर निभा रहे हैं. इनकी इन पारियों ने फैंस का दिल जीत लिया है.

Read More: KL Rahul के शतक पर ससुर सुनील शेट्टी ने लुटाया प्यार, शेयर किया हॉट पोस्ट

T-20 विश्वकप में जगह पाने पर बोली ये बात

आपको बताते चलें कि अब डीके और विराट कोहली ने विश्वकप की टीम को लेकर बात की है. दिनेश कार्तिक ने अपनी वापसी पर कहा है कि…मैं जानता हूं T-20 विश्वकप करीब है, मैं इसके लिए काफी ज्यादा मेहनत भी कर रहा हूं. मैं टीम इंडिया में वापसी के लिए बेताब हूं. भारत ने बहुत ही लंबे वक्त से कोई भी टूर्नामेंट नहीं जीता है. इसलिए मैं टीम का हिस्सा बनकर ऐसा कारनामा करना चाहता हूं जिससे टीम विश्वकप जीत जाए.

विराट कोहली ने कही ये बात

इसके बाद विराट कोहली कहते हैं कि उन्हें लगता है इस वक्त विश्वकप के लिए उन्हें लगता है कि DK सबसे बेस्ट प्लेयर हैं. वो कहते हैं कार्तिक अपनी मजबूत दावेदारी दे रहे हैं विश्वकप के लिए.

इंटरव्यू देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- Video 

Read More: वीडियो: आपकी रात मैं खास करूंगी, Hattrick लेने के बाद वाइफ धनश्री ने चहल से किया वादा

error: Content is protected !!