RajiniKanth के पड़ोसी हैं Dinesh Karthik, बीवी गोल्ड मेडलिस्ट…सास भी है क्रिकेटर

Dinesh Karthik ने RCB के कपड़ों में आग लगा रखी है. पहले पांच मैचों में Dinesh Karthik ने RCB के लिए शानदार काम किया है. ये पूर्व भारतीय खिलाड़ी टीम इंडिया में वापसी के लिए जी-तोड़ मेहनत कर रहा है.

आपको बता दें कि DK की ही तरह उनकी पत्नी भी खेल (स्क्वैश) में सक्रिय हैं. इसके अलावा DK की सास सुसान इत्तिचेरिया (Susan Itticheria) भी भारतीय वुमेन्स क्रिकेट के खेल चुकी हैं. दिनेश कार्तिक ने दीपिका पल्लीकल से साल 2015 में शादी की थी.

Dinesh Karthik 's Mother-in-law
Dinesh Karthik ‘s Mother-in-law and Father-in-law with his wife Dipika Pallikal

दीपिका पल्लीकल (Dipika Pallikal) ने पिछले साल ही जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है. इनका नाम जियान और कबीर है. ये दोनों ही चेन्नई से ही ताल्लुक रखते हैं. दोनों का घर काफी आलीशान है. सबसे खास बात ये है कि दिनेश और दीपिका मशहूर अभिनेता रजनीकांत के पड़ोसी हैं.

दोनों ने अपने घर को बहुत ही शानदार अंदाज में सजाया है. लाउंज एरिया दिनेश कार्तिक का सबसे पसंदीदा है. यहां पर कार्तिक के लिए एक शानदार टीवी लगी हुई और आरामदायक सोफे भी लगे हुए हैं. ये लाउंज इस तरह से बनाया गया है कि यहां सूर्य का प्रकाश बहुत ही आराम से आ सकता है. कार्तिक के घर में आलीशान फर्नीचर मौजूद हैं. साथ ही छत पर खेलने का भी इंतजाम है.

दिनेश और दीपिका के घर में एक जगह खास तौर पर दोनों के खेल के सामान रखने के लिए बनाई गई है. यहां पर दोनों के खेल के उपकरण रखे होते हैं. बता दें कि दिनेश कार्तिक को टीवी देखने का शौक है तो वहीं दीपिका पल्लीकल मारियो गेम की दीवानी हैं. इसके अलावा दोनों के पास जूतों का भी एक बड़ा Collection मौजूद है.

Dinesh Karthik Kids

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने वाइफ को पहले गिफ्ट के तौर पर एक जिम्मी चू का जूता गिफ्ट किया था. जिसे दीपिका ने आजतक नहीं पहना है.

error: Content is protected !!