‘सोचा नहीं था कभी क्रिकेट खेल पाऊंगा’, CSK के मुकेश चौधरी ने सुनाई भावुक संघर्ष की कहानी

MI vs CSK: आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स ने युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) की घातक गेंदबाजी से गुरुवार को मुंबई इंडियंस को 3 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत खराब रही और टीम निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 155 रन ही बना सकी।

टारगेट का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 3 विकेट शेष रहते लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। हालांकि इस जीत का असर ज्यादा कुछ नहीं हुआ और चेन्नई की टीम 2 जीत और 4 अंक के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर बनी हुई है।

Mukesh Choudhary CSK ने किया बड़ा खुलासा

मुंबई इंडियंस के मजबूत शीर्ष क्रम के सामने चेन्नई के युवा तेज बॉलर मुकेश (Mukesh Choudhary CSK) ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने 3 ओवर के स्पेल में सिर्फ 19 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। वहीँ उनका इकॉनमी रेट 6.3 ही रहा। जिसके बाद शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


इस गेंदबाज ने मैच के बाद अपने क्रिकेट की जर्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि,“मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं क्रिकेट खेलूंगा। मैं पुणे के एक बोर्डिंग स्कूल में था,  जहाँ हमें एक घंटे का स्पोर्ट्स पीरियड मिलता था और उससे मैं हर तरह के खेल खेलता था। क्रिकेट खेलने की कोशिश की और उसमें अच्छा महसूस किया।

मुकेश ने आगे कहा की मुझे पावरप्ले में अच्छी गेंदबाजी करनी है जहां मुझे तीन ओवर करने हैं। वास्तव में कोई प्रेशर नहीं है, क्योंकि इतने बड़े प्लेयर्स के साथ खेलने से सारा दबाव अपने आप खत्म हो जाता है। मैं बस अच्छा वक़्त बिताना चाहता हूं और अपनी गेंदबाजी को एन्जॉय करना चाहता हूँ।”

Read More: Watch: MS Dhoni ने जिताया मैच तो डगआउट में उनके जूते चाटने लगे रवींद्र जडेजा

 

error: Content is protected !!