Deepak Hooda ‘खा गए’ इन 3 प्लेयर्स की विश्वकप में जगह, Rohit का मिला समर्थन

आयरलैंड (IRELAND) दौरे पर टीम इंडिया के लिए दीपक हुड्डा सबसे बड़ी खोज साबित हुए हैं। उन्होंने सभी को इन दोनों पारियों से बता दिया है कि वह लंबी दौड़ का घोड़ा हैं। साथ ही उन्होंने इस साल के अंत में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भी अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। वहीँ आने वाले समय में दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 3 बड़े खिलाड़ियों के लिए खतरा साबित नज़र आ रहे हैं, साथ ही उनकी जगह भी कब्ज़ा सकते हैं।

श्रेयस अय्यर (ShreyasIyer)

टीम इंडिया के अहम बल्लेबाजों में से एक श्रेयस अय्यर भी इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं। पिछले कुछ समय से ये खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है, ऐसे में दीपक हुड्डा का शतक अय्यर के लिए एक बड़ा खतरा बन चुका है। अगर हुड्डा की ये परफॉरमेंस बनी रही, तो श्रेयस को टीम से बाहर का रास्ता भी दिखाया जा सकता है। वहीँ हुड्डा किसी भी स्तर पर बैटिंग करने में एक्सपर्ट है,जो उनको टीम में बने रहने के लिए एक बड़ा फैक्टर है।

वेंकटेश अय्यर (VenkateshIyer)

इन दिनों वेंकटेश अय्यर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं, वहीँ दीपक हुड्डा का शानदार प्रदर्शन अब इस खिलाड़ी के लिए भी मुश्किल खड़ी कर रहा है और टीम में जगह बनाना मुश्किल होते जा रहा है। बता दें कि  पिछली दो सीरीज में वेंकटेश अय्यर को एक भी बार टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया है।

सूर्यकुमार यादव (SuryakumarYadav)

टीम इंडिया की हमेशा से पहली पसंद सूर्यकुमार यादव रहे हैं, वहीँ भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले अभी कई सीरीज खेलना है। ऐसे में सूर्यकुमार यादव को पछाड़ने के लिए दीपक हुड्डा के पास अच्छा मौका है। सूर्यकुमार यादव को आयरलैंड के खिलाफ दोनों मैचों में बल्लेबाजी का मौका दिया गया, लेकिन उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा। वहीं इन दोनों मुकाबलों में दीपक हुड्डा ने 1 शतक के मदद से 151.00 की औसत से 151 रन बनाए।

Read Also: वीडियो: Umran Malik ने पलटा आखिरी 6 गेंद पर मैच, स्टेन की तरह किया सेलिब्रेट

error: Content is protected !!