Deepak Chahar ने भरी हुंकार, बोले- चाहता तो अर्श-आवेश की जगह वेस्टइंडीज के खिलाफ ही ले लेता

Deepak Chahar: टीम इंडिया को वेस्टइंडीज टूर के बाद 18 अगस्त से जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. इस सीरीज के लिए चयनकर्ताओं ने 15 सदस्य की टीम चुन कर फैंस को बता दिया है. इस सीरीज के लिए दीपक चाहर की टीम में वापसी हुई है. जी हां, 8 महीने की चोट के बाद दीपक चाहर अब एकदम फिट हैं. साथ ही ये ऑल-राउंडर अपने जलवे बिखेरने के लिए रेडी भी है.

इस टूर पर जाने से पहले दीपक चाहर (Deepak Chahar) ने अब खुद अपनी फिटनेस पर अपडेट दिया है. स्टार गेंदबाज ने कहा कि दो-तीन हफ्ते पहले ही वो वापसी कर सकते थे. वेस्टइंडीज के खिलाफ अगर वो चाहते तो टीम में वापसी कर सकते थे. दीपक चाहर ने कहा कि मैं इससे पहले भी कई बार चोटिल हो चुका हूं. लेकिन मुझे लगता है कि आप जब भी चोटिल होते हैं तो आपको वक्त मिलता है कि आप अपने बेसिक पर फिर से काम करें. जो भी आपकी कमजोरी है उसपर दोबारा काम करने का वक्त आपको हासिल होता है. मैं जब भी चोटिल होता हूं तो मैं अपने गेम पर ही काम करता हूं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)


दीपक चाहर ने कहा कि अगर मैं चाहता तो दो-तीन हफ्ते पहले ही इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी कर सकता था. मैं वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज खेल सकता था. लेकिन अगर मैं अभी वापसी कर लेता तो शायद मैदान पर 99 प्रतिशत ही दे पाता. जबकि जब आप मैदान पर होते हैं तो आपसे 110 प्रतिशत की उम्मीद की जाती है. चोट लगने से पहले मैं अच्छा कर रहा था. मुझे उम्मीद है कि मैं उससे ज्यादा अच्छा अब करने के लिए रेडी हूं.

आपको बता दें कि इस साल की शुरुआत में ही दीपक चाहर चोटिल हो गए थे. जिसके बाद से ही उन्होंने कोई भी क्रिकेट नहीं खेला है. वो IPL में भी टीम का हिस्सा नहीं थे. फिल्हाल अब वो वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फैंस को उम्मीद होगी की वो टीम के लिए बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा करें.

Read More: नवदीप सैनी में आई बटलर की ‘आत्मा’, खेला जोरदार स्कूप शॉट…देखें वीडियो

error: Content is protected !!