CSK ने करी नीच हरकत Jadeja को किया ‘अनफॉलो’, IPL 2022 से बाहर ‘Jaddu’

MS Dhoni CSK Unfollowed Ravindra Jadeja: ये दुनिया कितनी स्वार्थी है ये अगर आपको नहीं पता है तो हमारा ये पोस्ट पढ़ लीजिए. जी हां, एक महीने पहले जिस चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया था. वो ही अब गंदी हरकतों पर उतर आया है. जैसा कि आप सभी को पता है कि चेन्नई सुपर किंग्स IPL इतिहास की सबसे सफल टीम में से एक है. इन्होंने धोनी की कप्तानी में 4 बार खिताब जीता है. इसके अलावा अभी तक टीम सिर्फ 2020 को छोड़कर हर सीजन में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था.

लेकिन अब ये टीम अपनी गिरी हुई हरकतों की वजह से चर्चा में है. जी हां, चेन्नई ने पहले 8 मैचों के बाद ही रवींद्र जडेजा को कप्तानी से हटा दिया था तो वहीं अगले मैच में उन्हें टीम से भी बाहर कर दिया गया. इतना ही काफी नहीं था कि अब चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर भी रवींद्र जडेजा को अनफॉलो कर अपनी गंदी औकात दिखा दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

टीम के सोर्स बताते हैं कि एम एस धोनी (MS Dhoni) ही चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को चलाते हैं. ऐसे में एक बात तो साफ है कि एम एस धोनी और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) में जमकर अनबन चल रही है.

वहीं धोनी भी पहले ही कह चुके हैं कि मैं किसी को कप्तानी थाली में परोस कर नहीं दे सकता हूं. इन सब बातों से साफ है कि रवींद्र जडेजा का भविष्य चेन्नई के साथ अब ज्यादा लंबा नहीं है.

CSK के Ravindra Jadeja हुए IPL 2022 से बाहर

तो वहीं अब खबर आ रही है कि रवींद्र जडेजा IPL 2022 से बाहर हो गए हैं चोट के चलते. तो वहीं क्रिकेट पंडितों का मानना है कि जड्डू को किसी भी तरह की कोई चोट नहीं है. ये सब बस मीडिया में बहाना है.

Read More: ‘अब तो चीड़िया चुग गई खेत’, इन 5 प्लेयर्स को रिलीज़ करना फ्रेंचाइजियों को पड़ा भारी

error: Content is protected !!