CSK से हार के बाद Rishabh Pant का बहाना सुन, दिल्ली फैंस ‘चुल्लू भर पानी खोजेंगे’

Rishabh Pant द्वारा कप्तानित Delhi Capitals को Chennai Super Kings के हाथों बीती रात 91 रनों की शर्मनाक हार हासिल हुई है.

चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की. एम एस धोनी की टीम ने डेवोन कॉन्वे (Devon Conway)के अर्धशतक की बदौलत शानदार 208 रन बनाए. जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम 17.4 ओवर में 117 रनों पर ढेर हो गई.

इस दौरान कोई बात अगर बार-बार हाईलाइट हुई है तो वो है ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खराब फॉर्म. लेकिन अब उन्होंने कुछ ऐसे बहाने भी दे दिए हैं जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Delhi Capitals (@delhicapitals)


Delhi Capitals की हार के बाद ऋषभ पंत ने कहा कि हमारी टीम के सदस्य कोरोना तथा फ्लू से जूझ रहे हैं. जिसके बाद सबने उनकी हसी उड़ी दी तो उन्होंने कहा कि मैं बहाने नहीं मार रहा हूं.

Read More: ‘लप्पा’ लगाएगा 10-20 रन बनाकर आउट हो जाएगा’, Dhoni का Pant को दो टूक

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आगे कहा कि चेन्नई ने हर क्षेत्र में हम पर दवाब बनाया. हम अब अगले तीन मैच जीतने की कोशिश करेंगे और वापसी की भी. हमारी टीम में कई खिलाड़ियों को कोरोना और फ्लू हो रखा है. जिसकी वजह से हम अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. हस सिर्फ ऐसे में माहौल में हैं जहां हमें सकारात्मकता की जरूरत है.

आपको बता दें कि चेन्नई के 209 रनों के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली कैपिटल्स एक वक्त टारगेट के पीछे थी 72 रन बनाकर वो भी सिर्फ 2 विकेट गवांकर. मगर तभी ऋषभ पंत ने एक बार फिर से ‘अंधी’ मारी और आउट हो गए. टीम को बीच मुश्किलों में छोड़कर. ऋषभ पंत के आउट होते ही टीम ताश के पत्ते की तरह हो गई. टीम को 91 रनों की हार झेलनी पड़ी.

Read More: वीडियो: टूटे-बिखरे Virat Kohli को Sanjay Bangar ने दी ‘जादू की झप्पी’, फैंस से मिली ‘पप्पी’

error: Content is protected !!