अंबति रायडू के छक्कों पर खूब उछलीं ‘CSK गर्ल’, मैच के बाद बोलीं- उन्हें मैं Kiss करना चाहती थी

Viral CSK Girl Shruti Tuli: IPL 2022 में 25 अप्रैल को पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच जंग देखी गई. हालांकि इस जंग में जीत हासिल हुई पंजाब को मगर सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स की महिला फैन ने सभी का दिल जीत लिया. इस मैच के दौरान स्पॉट हुई मिस्ट्री गर्ल का रिएक्शन अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इनकी हर एक अदाओं पर फैंस लट्टू हो गए हैं.

बता दें कि जब चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी हो रही थी. तभी पारी के 16वें ओवर में अंबति रायडू ने लगातार तीन छक्के बरसा दिए थे. तभी टीवी पर एक खूबसूरत फैन दिखाई गई. जिनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

तो आपको बता दें कि ये लड़की कोई अंजान नहीं है. बल्कि एक्ट्रेस श्रुति तुली (Shruti Tuli) हैं. श्रुति तुली को मैच के दौरान दो-तीन बार स्क्रीन पर दिखाया गया. इन्होंने मैच के दौरान येलो टैंक टॉप पहना हुआ था. जब चेन्नई के बल्लेबाज छक्के मार रहे थे तो ये काफी ज्यादा उछल रहीं थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shruti Tuli (@shrutituli)

श्रुति ने मैच के दौरान की कई तस्वीरें अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके फैंस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही उनके ऊपर काफी ज्यादा मीम्स भी बन रहे हैं.

श्रुति ने अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा है कि ‘The Way Ambati was hitting sixes, my hearts got goosebumps.’

मैच की बात करें तो पंजाब किंग्स ने टॉस हारने के बाद 187 रन बनाए थे. जवाब में चेन्नई (CSK) महज 176 रन ही बना पाई. पंजाब के लिए शिखर धवन ने 88 नाबाद रन बनाए थे. तो वहीं चेन्नई के लिए अंबति रायडू ने 78 रनों की पारी खेली थी.

Read More: वो 3 भारतीय दिग्गज जिनका डेब्यू T-20 मैच ही बन गया आखिरी, नसीब नहीं हुआ दूसरा मैच

error: Content is protected !!