Ambati Rayudu ने बूढ़े को कॉलर से रोड़ पर घसीटा, अंकल ने भी जड़ा थप्पड़: वीडियो

स्टार बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) ने अब आईपीएल 2022 के सीजन के बाद से रिटायरमेंट लेने का प्लान बना लिया है, जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर संन्यास की घोषणा की। लेकिन कुछ ही वक़्त के बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया, जिसके बाद सीएसके के सीईओ ने भी ये जानकारी दी की रायडू अभी संन्यास नहीं लेंगे। बता दें कि अंबाती कई बार विवादों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं, वहीँ एक बार पहले उनको एक बुज़ुर्ग शख्स के साथ मारपीट करते हुए देखा जा चुका है।

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में जाते वक्त अंबाती रायुडू ने एक सीनियर सिटीजन की पिटाई कर दी थी। उस समय रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि अंबाती रायडू तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। इस बात की ओर इशारा करते हुए वरिष्ठ नागरिक ने अंबाती रायुडू को कड़क आवाज में सुनाया था।


इसके बाद अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) गुस्से में सब कुछ भूल जाते हैं और अपनी मर्यादा खोते हुए गाली-गलौज करने लगते हैं। अंबाती रायडू इतने पर ही नहीं रुकते हैं, इसके बाद वह अपनी कार से नीचे उतरते हैं और बूढ़े को कॉलर से पकड़ लेते हैं और उसकी पिटाई शुरू कर देते हैं। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ था।

अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) को वीडियो में सीनियर सिटीजन को गाली देकर मारते हुए देखा जा सकता है। हालाँकि, वरिष्ठ नागरिक भी अंबाती रायडू को एक-दो घूंसे भी देते हैं। अंबाती रायुडू ने इसके अलावा भी बीसीसीआई के साथ भी पंगा ले चुके हैं जब उन्होंने आईसीएल में शामिल होना बेहतर समझा था। जिसके बाद में उन्होंने इस हरकत के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड से माफी भी मांगी।

Read More: हां, धोनी मुझसे…मैं उनसे प्यार करती थी, हमनें खुलेआम इश्क किया था छिपकर नहीं

error: Content is protected !!