Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

भारतीय टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant IPL) इन दिनों अपने करियर की सबसे अच्छी फॉर्म में हैं. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant IPL) आईपीएल के 15वें सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2020 के फाइनल तक का सफर तय किया था. हालांकि दिल्ली को अभी भी आईपीएल में अपने पहले खिताब की तलाश है. पिछले तीन सीजन से दिल्ली की टीम प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब रही है. साल 2020 में दिल्ली को मुंबई इंडियंस के खिलाफ फाइनल में हार झेलनी पड़ी थी.

हालांकि इस बार दिल्ली कैपिटल्स ऋषभ पंत की कप्तानी में खिताब अपने नाम करने की सोच में रहेगी.

आईपीएल का यह सीजन 26 मार्च से शुरू हो रहा है. जिसके चलते दिल्ली के सारे खिलाड़ी कोच रिकी पोंटिंग की देखरेख में जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant IPL) भी टीम से जुड़ चुके हैं. दिल्ली की टीम इस समय मुंबई में अपनी प्रैक्टिस कर रही है. दिल्ली कैपिटल्स ने सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में ऋषभ पंत लंबे-लंबे छक्के मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह वीडियो रविवार का है. नेट पर ऋषभ पंत ताबड़तोड़ छक्के लगा रहे हैं. तो दूसरी ओर यश धुल और सरफराज खान उनकी हिटिंग खड़े होकर बड़े गौर से देख रहे हैं. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ‘दिल्ली को करार आया’.

ये भी पढ़ें: IPL 2022: ऐसे परवान चढ़ा था Dhoni और Sakshi का प्यार, जानिए पूरी लवस्टोरी

आपको बताते चलें कि आईपीएल के 15वें सीजन में दिल्ली अपनी शुरुआत करेगी 5 बार कि गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ. दोनों टीम का मुकाबला 27 मार्च को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा.

English Content: IPL 2022: [Watch] Rishabh Pant hits towering sixes in nets, youngsters watch from behind

 

error: Content is protected !!