वकार यूनिस ने भारतीय टीम को बताया गीदड़, तो इरफान पठान ने दिया जवाब कहा- पापा है हिंदुस्तान तुम्हारा

भारत को पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 28 अगस्त को मुकाबला होना है. इसके लिए फैंस बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं. वहीं, इसी बीच दोनों देशों के दिग्गज क्रिकेटर्स भी मैच को लेकर अपनी राय दे रहे हैं. शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) के एशिया से बाहर होने के बाद पाकिस्तान के वकार यूनिस ने भारतीय टीम के तंज कसा है, जिसका पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

वकार यूनिस ने कही थी ये बात 

शाहीन शाह अफरीदी चोट की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए. इसके बाद पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वकार यूनिस (Waqar Younis) ने ट्वीट करते हुए भारतीय टीम पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘शाहीन अफरीदी के चोटिल होने की वजह से भारतीय टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों ने राहत की सांस ली होगी. दुखद है कि हम उन्हें एशिया कप 2022 में खेलते हुए नहीं देखेंगे. जल्‍दी फिट हो जाओ चैंपियन.’ भारत के लिए टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा, विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) खेलते हैं. अब इसका इरफान पठान ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

इरफान ने दिया ये जवाब 

टीम इंडिया के पूर्व घातक गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘दूसरी टीमों के लिए यह राहत की खबर है कि जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल इस बार एशिया कप नहीं खेल रहे हैं.’ उनका ये ट्वीट पाकिस्तान के वकार यूनिस को जवाब माना जा रहा है. बुमराह और पटेल चोटिल होने की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए हैं. बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदलने में माहिर हैं.

भारत ने जीते सबसे ज्यादा खिताब 

भारतीय टीम ने सबसे ज्यादा 7 बार एशिया कप का खिताब जीता है. श्रीलंका टीम ने पांच बार और पाकिस्तान (Pakistan) टीम सिर्फ दो बार ऐसा करने में कामयाब रही है. इस बार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में टीम इंडिया खिताब जीतने की प्रबल दावेदार नजर आ रही है. भारत ने साल 2018 में रोहित की कप्तानी में ही खिताब जीता था.

पिछले टी20 वर्ल्ड कप में बरपाया था कहर 

शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) ने पिछले टी20 वर्ल्ड कप में कातिलाना गेंदबाजी की थी. उन्होंने भारत के रोहित शर्मा, केएल राहुल (KL Rahul) और विराट कोहली के विकेट हासिल किए थे. इसकी वजह से भारतीय बल्लेबाजी चरमरा गई और टीम इंडिया मुकाबला 10 विकेट से हार गई. इसके बाद भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2021 के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंच पाई.

Read More: Axar Patel की वजह से बर्बाद हो रहा इस प्लेयर का करियर, मौका मिलना हुआ लगभग नामुमकिन!

error: Content is protected !!