‘कहा-सीधा ड्रॉप नही कर पाए तो बहाने दे दिए’, Kohli की ढाल बने Ashish Nehra

Ashish Nehra backs Virat Kohli: विराट कोहली (Virat Kohli) के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं क्रिकेट मैदान पर. इंग्लैंड के खिलाफ वो पहला वनडे ग्रोइन इंजरी के चलते नहीं खेल पाए.

फिल्हाल अब फैंस को ये आस है कि वो इंग्लैंड के खिलाफ 14 और 17 जुलाई को होने वाले मुकाबले के लिए सही हो जाएं. मगर BCCI का प्लान कुछ और ही लगता है.

इस वक्त कई क्रिकेट के दिग्गज विराट कोहली को ट्रोल कर रहे हैं. कई लोगों का तो ये भी मानना है कि उन्हें टीम से बाहर निकाल फेंक देना चाहिए. इन्हीं सब के बीच IPL टीम के कोच आशीष नेहरा (Ashish Nehra) ने विराट कोहली (Virat Kohli) का बचाव किया है. उन्होंने बयान दिया है कि विराट जैसे महान बल्लेबाज को आप सीधा टीम से बाहर नहीं कर सकते हैं. उन्हें मौके देने ही होंगे.

सोनी स्पोर्ट्स की स्टिंट के दौरान उन्होंने कहा कि जी हां, चर्चा तो होनी ही है. जब आप विराट कोहली के कैलिबर के खिलाड़ी हैं. लेकिन जब आप खेल रहे होते हैं तो आपको अपने गेम पर सिर्फ फोकस करना चाहिए. ड्रेसिंग रूम के बाहर की आवाज खिलाड़ियों को नहीं सुनना चाहिए. सबसे जरूरी है कि प्रबंधन और चयनकर्ता आपका साथ दें. मगर यहां बात विराट कोहली की है. फिल्हाल ऐसा तो नहीं लिखा है कहीं कि विराट कोहली बिना रन बनाए टीम इंडिया के लिए खेलते रहेंगे. मगर उन्होंने अतीत में जो भारतीय टीम के लिए किया है. उसके लिए उन्हें अधिक मौके तो दिए ही जाएंगे.

वो कहतें है कि मुझे पता है BCCI उन्हें बहाने देकर टीम से बाहर करने की कोशिश कर रहे हैं. मगर ये गलत है. 33 की उम्र में वो सुपरफिट हैं. उनकी फिटनेस कोई भी दिक्कत का मोड़ नहीं है. बस जितनी जल्दी उनकी फॉर्म आ जाए उतना बेहतर है. हम सबको उम्मीद लगानी चाहिए कि वेस्टइंडीज सीरीज के बाद हम एक अलग विराट को देखें. अगर वो एक महीने आराम करता है तो वो उसके लिए मददगार होगा.

Read Also: देखें वीडियो: Umesh Yadav ने दिखाया रौद्र रूप, काउंटी में लगा दी चौकों और छक्कों की बारिश

error: Content is protected !!