Cricket: कोहली से बुरी औसत तो रोहित शर्मा की है, गावस्कर ने उठाया बड़ा मुद्दा

Cricket: भारतीय क्रिकेट से ज्यादा चर्चे तो इस वक्त विराट कोहली (Virat Kohli) की फॉर्म के हो रखे हैं. हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने उनका बचाव भी किया है. इसी कड़ी में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भी खुद को लेकर कूद गए हैं.

सुनील गावस्कर ने लगाई रोहित शर्मा की क्लास

विराट कोहली को अब T20 टीम से बाहर करने की बात चल रही है. तभी सुनील गावस्कर ने विराट कोहली का बचाव करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की वाट लगा दी है. सुनील गावस्कर कहते हैं कि ‘मुझे समझ में नहीं आता जब रोहित शर्मा रन नहीं बनाते हैं तो, कोई इसके बारे में बात क्यों नहीं करता है.’

स्पोर्ट्स तक पर एक साक्षात्कार के दौरान सुनील पाजी कहते हैं कि जब अन्य बल्लेबाज रन नहीं बनाते हैं, तो कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है. फॉर्म टेम्परेरी है और क्लास परमानेंट है, लेकिन आप सिर्फ फॉर्म की बात कर रहे हैं. अभी जिस तरह टीम खेल रही है, वहां आप कुछ बार फेल हो सकते हैं. रोहित शर्मा पिछले साल से सिर्फ 20 की औसत से ही रन बना पा रहे हैं.

Rohit Sharma T20 Stats.
Rohit Sharma T20 Stats.
Rohit Sharma ODI Stats
Rohit Sharma ODI Stats Cricket.

आपको बता दें कि विराट कोहली को T20 World Cup Australia 2022-23 से बाहर करने की मांग उठ रही है.

कपिल देव ने विराट कोहली को बाहर करने की उठाई थी मांग

सुनील पाजी से पहले कपिल देव ने कहा था कि अगर आर. अश्विन को टेस्ट टीम से बाहर कर दिया जाता है. तो विराट कोहली को क्यों T20 विश्वकप में ले जाया जाए. जिसके बाद नए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने दिग्गज विराट कोहली का बचाव किया था. कहा था कि कोई खिलाड़ी एक-दो सीरीज में खराब करने के बाद खराब नहीं हो जाता है. विराट कोहली ने 70 शतक लगा रखे हैं. ऐसा कोई चोमू नहीं कर सकता है. उनकी फॉर्म खराब है जो कि कभी भी वापस आ सकती है.

Read Also: वीडियो: Kohli के बचाव में आए Rohit, Kapil Dev को बताया ‘सठियाया बुड्ढा’

error: Content is protected !!