‘भारत में उसकी कोई इज्जत नहीं’, अफरीदी ने सरेआम करी ‘गंभीर’ की बईज्जती, सस्ते ‘भज्जी’ ने ली मौज

एशिया कप में रविवार को भारत-पाक महामुकाबले के दौरान पाकिस्तानी दिग्गज शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) का एक बयान सामने आया. अफरीदी का यह बयान भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) से जुड़ा था. इस बयान के बाद अफरीदी-गंभीर के बीच की जुबानी जंग एक बार फिर से चर्चा में आ गई. वहीं, शाहिद अफरीदी के इस बयान पर दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने निशाना साधते हुए उन्हें लताड़ लगाई.

‘गौती’ को लेकर ये क्या बोल गए Shahid Afridi ?

दरअसल, भारत-पाक मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने गौतम गंभीर से जुड़ा एक चौंकाने वाला दावा किया. अफरीदी ने कहा कि गौतम गंभीर को टीम इंडिया के खिलाड़ी ही पसंद नहीं करते थे. मालूम हो कि गौतम गंभीर और शाहिद अफरीदी के बीच साल 2007 में एक वनडे मैच में जुबानी जंग देखने को मिली थी, जहाँ दोनों आपस में भिड़ गए थे. भारत के एक टीवी चैनल के शो में बातचीत के दौरान पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने कहा,

”मुझे भारत के किसी भी खिलाड़ी से लड़ाई करना पसंद नहीं है. कई बार गौतम गंभीर के साथ ट्विटर पर बहस हो जाती है. गौतम गंभीर इस तरह का बंदा है जिसे टीम इंडिया में भी कोई पसंद नहीं करता है.”

हरभजन ने नहीं दिया कोई जवाब

वहीं, इस शो में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने पहले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान की बात सुनी. इसके बाद हरभजन सिंह ने शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) की बात का जवाब देने के बजाए हंसना शुरू कर दिया. हालांकि, शाहिद अफरीदी ने इसके बाद गौतम गंभीर को लेकर और कुछ नहीं कहा.

बता दें कि हरभजन सिंह के इस रवैये से भारतीय फैंस नाखुश दिखे. उन्हें सोशल मीडिया पर शाहिद अफरीदी के सवाल का जवाब नहीं देने के कारण फैंस जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

error: Content is protected !!