अब सिर्फ 7 शब्दों के रिप्लाई में ऋषभ पंत ने छील दी उर्वशी रौतेला के छोटू भैया बयान की ‘गंडईया’

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर एक दूसरे को लेकर लगातार बयानबाजी कर रहे हैं और ताना कस रहे है. पंत को जहां विश्व क्रिकेट के सबसे बड़े सितारों में से एक माना जाता है, वहीं अभिनेत्री उर्वशी एक लोकप्रिय मॉडल हैं, जो सनम रे (2016), ग्रेट ग्रैंड मस्ती (2016), और हेट स्टोरी 4 (2018) जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पंत को जवाब
सोशल मीडिया पर दोनों ही लगातार अजीबों गरीब पोस्ट शेयर कर रहे हैं और सुर्खियां बटोर रहे हैं. सोशल मीडिया पर फिलहाल इन दोनों के ही चर्चे हैं. पंत के बहन माफ कर दो बयान के बाद उर्वशी ने छोटू भैया का स्टेट्स लगाया था. लेकिन अब पंत ने 7 शब्दों में इसका जवाब दिया है. शनिवार को पंत ने अपने सोशल मीडिया पर एक कोट शेयर किया जिसे उर्वशी से जोड़कर बताया जा रहा है. बता दें कि, उर्वशी ने इससे पहले पंत को लेकर कहा था कि, छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए. मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग (छोटा बच्चा) तेरे लिए. रक्षाबंधन मुबारक हो. RP छोटू भैया. किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए. ऐसे में पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कहा कि, उन चीजों पर आपको जोर नहीं डालना चाहिए जो आपकी कंट्रोल में न हों. (Don’t stress over what you can’t control)

बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उर्वशी किसी इंटरव्यू में बैठी थीं. इंटरव्यू में उर्वशी ने किसी ‘मिस्टर RP (आरपी)’ के नाम का जिक्र किया था और उसके साथ उनका रिलेशिनशिप टूटने की पूरी कहानी बताई है. इसके बाद सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि मिस्टर RP और कोई नहीं बल्कि पंत ही हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर ही यह भी दावा किया गया था पंत ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाकर रौतेला को जवाब भी दिया था. हालांकि, कुछ मिनट बाद उन्होंने अपनी स्टोरी डिलीट कर ली थी.

पंत ने इस स्टोरी के जरिये उर्वशी को जवाब दिया था. इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते हैं. यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे हैं. भगवान उनका भला करे. पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है.

error: Content is protected !!