इन 3 टीमों ने पेटी भरकर भेज दिया है Ravindra Jadeja के घर, IPL 2023 में कर सकते हैं साइन

Ravindra Jadeja इन दिनों कई वजह से चर्चा में हैं. मगर सबसे ज्यादा CSK मैनेजमेंट के साथ अनबन की वजह से. खबर आ रही है कि 9 साल एक टीम को देने के बाद रवींद्र जडेजा अब अपना रास्ता अलग करना चाहते हैं. ऐसे में अगर जडेजा CSK को लात मारते हैं. तो कुछ ऐसी फ्रेंचाइजी हैं जो उन्हें अपनी टीम में लाने के लिए काफी ज्यादा इच्छुक हैं. ऐसे में 3 टीमों का नाम सबसे ऊपर आ रहा है जिन्होंने पहले ही जडेजा के घर पैसों की पेटी भरवा कर भेज दी है.

RCB:

RCB IPL हिस्ट्री की सबसे ज्यादा चर्चित टीम है. उनकी लाइनअप रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) सबसे ज्यादा फिट बैठने वाले खिलाड़ी हैं. जडेजा RCB के लिए एक फ्रंटलाइन स्पिनर के साथ ही साथ एक अच्छे फिनिशर का रोल भी निभा सकते हैं. जड्डू को खरीदने के लिए RCB डेविड विली और शाहबाज अहमद को ड्राप कर सकती है.

SRH:

2016 में IPL जीतने वाली टीम SRH IPL 2022 में काफी ज्यादा हल्कि लगी थी. ऐसे में टीम कुछ बड़े बदलाव की ओर देख रही है. ये टीम अब्दुल समद और श्रेयस गोपाल जैसे खिलाड़ियों को रिलीज करके रवींद्र जडेजा को कप्तान बना सकती है.

PBKS:

पंजाब किंग्स लगातार अपने बदलाव के लिए जानी जाती है. इस साल इस टीम ने अच्छे खिलाड़ी तो खरीदे थे. मगर फिर भी ये टीम अच्छा नहीं कर पाई. ये टीम भी रवींद्र जडेजा के रूप में अच्छा कप्तान ढूंढ रही है. ये टीम ओडियन स्मिथ या फिर शाहरुख खान को रिलीज कर सकती है.

Read More: चोटिल सुंदर की जगह शाहबाज टीम इंडिया में शामिल, रोचक है इंजीनियर से क्रिकेटर बनने की कहानी

 

error: Content is protected !!