‘मैं तो लूंगा उसको, भुवी को बैठाओ बाहर’ रवि शास्त्री ने इस गेंदबाज को बताया मैच विनर

पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने जबसे कोचिंग छोड़ी है तभी से काफी ज्यादा चर्चा बटोरी है. अर्शदीप के नाम का हल्ला है शास्त्री भी लगता अब उन्हीं का लल्ला है. टी20 विश्वकप में अब सिर्फ और सिर्फ 2 महीने का वक्त बचा है. इस बार का विश्वकप ऑस्ट्रेलिया में होना है. ऐसे में टीम का अभी भी ऑडिशन के मूड में ही नजर आ रही है. वेस्टइंडीज के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज भी आज खत्म हो जाएगी मगर कौनसे खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया जाएंगे इसका अभी तक किसी को नहीं पता है. Read More: 6 छक्के खाकर हीरो बना ‘0’, 2 मैच बाह इस खिलाड़ी की दुर्दशा देख दया आएगी, Video

खेल के दिग्गजों और विशेषज्ञों ने अपनी भविष्यवाणी और राय देना शुरू कर दिया है

आपको बता दें कि अभी तक भारत ने 11 तेज गेंदबाजों का ऑडिशन लिया है विश्वकप के लिए. जिसमें भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल ने सबसे ज्यादा मैच खेले हैं. इन दोनों के विकेट भी सबसे ज्यादा हैं. मगर अब जबकि हर्षल पटेल चोटिल हो चुके हैं. ऐसे में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह का नाम सबसे ऊपर लिया जा रहा है.

अर्शदीप ने कम वक्त में ही वह डेथ ओवरों में शानदार गेंदबाजी और यॉर्कर देने की क्षमता के साथ दिग्गजों और विशेषज्ञों को प्रभावित करने में कामयाब रहे हैं. हालांकि उनका चयन विश्वकप टीम में पक्का नहीं है. क्योंकि जसप्रीत बुमराह की वापसी टीम में पक्की है.

ऐसे में पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने फैनकोड पर बातचीत करते हुए कहा है कि अर्शदीप अपनी यॉर्कर और विविधता की वजह से टीम में पक्का चुने जाएंगे. वो जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी भारतीय पेस अटैक के रूप में ऑस्ट्रेलिया में दिखाई देंगे.

टीम इंडिया को विविधता की जरूरत है

रवि शास्त्री कहते हैं कि, ” मैं हर बात को काफी ज्यादा गहराई से सोचता हूं. ऑस्ट्रेलिया में बाएं हाथ के बल्लेबाज अच्छा करते हैं. वहां बाउंस और एंगल बनता है. जब आप भारतीय आक्रमण को देखेंगे तो वह एक आदर्श खिलाड़ी होंगे. इसमें भुवी, जसप्रीत, शमी को होना चाहिए और फिर यदि आप उन्हें मिक्स में डालते हैं और आप सभी जानते होंगे कि वह अवसर पर खेल सकता है.”

Source: News18

error: Content is protected !!