’14 मैच एक भी पचासा नहीं, बीवी के साथ थाईलैंड में मस्ती…सवाल तो उठेंगे’- Kapil Dev

Kapil Dev is not Happy with Rohit Sharma form: रोहित शर्मा जब से ही भारतीय कप्तान बने हैं उनके बल्ले में जंग लग गई है. IPL 2022 में उन्होंने बहुत ही खराब खेल दिखाया वो 14 मैच में सिर्फ 248 रन ही बना पाए. इस दौरान उन्होंने एक भी फिफ्टी नहीं लगाई. इसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका T20 सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया. फिल्हाल रोहित शर्मा इंग्लैंड के दौरे पर हैं. वहां पर भी वो अभ्यास मैच में 25 रन बनाकर आउट हो गए. जिसके बाद पूर्व भारतीय विश्व कप विजेता कप्तान कपिल देव ने रोहित की फॉर्म पर सवाल खड़ा कर दिया है.

एक मीडिया साक्षात्कार के दौरान कपिल देव कहा, ‘रोहित शर्मा काफी अच्छे खिलाड़ी है, इस पर कोई सवाल नहीं कर सकता. लेकिन अगर आप 14 मुकाबलों में एक भी फिफ्टी नहीं बनाएंगे तो सवाल होंगे. चाहे आप गैरी सोबर्स, डॉन ब्रैडमैन, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सुनील गावस्कर या विव रिचर्ड्स कोई भी हो, सवाल किए जाएंगे.’ दिग्गज ऑलराउंडर के अनुसार रोहित शर्मा के साथ क्या गलत हो रहा है इसका जवाब सिर्फ वहीं दे सकते हैं.

1983 में भारतीय टीम को पहला विश्वकप दिलवाने वाले कपिल देव ने आगे कहा कि ‘रोहित और विराट जैसे खिलाड़ियों को अपना गेम इन्जॉय करना चाहिए. वह कैसा महसूस कर रहे हैं यह उनके प्रदर्शन के लिए काफी जरूरी है. उन्हें रन बनाने होंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

कपिल देव (Kapil Dev) कहते हैं कि जब खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है तो उन्हें आराम क्यों दिया गया है? उनका मानना यही है कि खिलाड़ी मैदान के भीतर ही फॉर्म में आ सकता है. न की थाईलैंड में बीवी के साथ. उन्होंने कहा कि सेलेक्टर्स की नीति पर सवाल किया और कहा आज कल यह समझ से बाहर है कि सेलेक्टर्स किस खिलाड़ी को रेस्ट दे रहे हैं और किसे ड्रॉप किया जा रहा है.

Read Also: वीडियो: Joe Root की तरह जादू करना चाहते थे Virat Kohli, इस तरह हुए फेल

 

error: Content is protected !!