5 महीने बाद भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को मौका, रोहित शर्मा ने बचाया खत्म हुआ करियर!

टीम इंडिया इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर हैं. यहां उसे एक Test Match, 3 T20 और 3 ODI खेलने हैं. इन सभी सीरीज के लिए टीम इंडिया की घोषणा कर दी गई है. रोहित शर्मा टेस्ट टीम का भले ही हिस्सा न हों. मगर उन्हें T20 और ODI की टीम में वापस बुलाया गया है. इनके अलावा रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया से पांच महीने बाहर रहने के बाद स्टार खिलाड़ी की फिर से वापसी हुई है.

इस खिलाड़ी को फिर से मिला है मौका

जी हां, आपको बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर ODI टीम में शिखर धवन को पांच महीने बाद टीम इंडिया में मौका दिया गया है. शिखर धवन ने अपना आखिरी वनडे मैच 11 फरवरी 2022 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था. ये मौका उनके डूबते करियर को बचाने के लिए अहम है. लंबे समय बाद मैदान पर शिखर धवन और रोहित शर्मा की ओपनिंग जोड़ी मैदान पर दिखाई देगी. Read Also: भारत के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड ने प्लेइंग-11 का किया ऐलान, भारत का जीतना नामुमकिन

IPL में किया अच्छा

IPL 2022 में शिखर धवन ने अच्छा खेल दिखाया था. उन्होंने इस दौरान 14 मैच में 460 रन बनाए थे. 36 साल के शिखर धवन अभी भी काफी ज्यादा फिट हैं. पंजाब किंग्स ने शिखर धवन को 8.25 करोड़ रुपये में खरीदा था.

ODI के बेताज बादशाह हैं शिखर धवन

शिखर धवन ने हमेशा से ही ICC इवेंट में भारतीय टीम के लिए अच्छा किया है. उन्होंने कई वनडे मुकाबले भारत को अकेले ही जितवाए हैं. अभी तक धवन 146 मैचों में 6284 रन बना चुके हैं भारत के लिए.

3 वनडे मैचों के लिए भारत की टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, ईशान किशन, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जे बुमराह , प्रसिद्ध कृष्णा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.

error: Content is protected !!