KL Rahul ने जीता दिल, राष्ट्रगान के वक्त मुंह से निकाल फेंका च्विंगम

हरारे के हरारे स्पोर्ट्स क्लब में भारत और जिम्बाब्वे के बीच हो रहे पहले वनडे मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) ने सुर्खियां बटोरीं। लंबे टाइम बाद टीम में वापसी कर रहे कप्तान केएल राहुल से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है जिसमें राष्ट्रगान की शुरुआत से पहले उनके खूबसूरत गैस्चर ने फैंस का दिल जीत लिया है।

केएल राहुल (KL Rahul) से जुड़ा जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि केएल राहुल पहले च्विंगम चबा रहे होते हैं लेकिन, राष्ट्रगान की शुरुआत से पहले वो अपने मुंह से च्विंगम निकालते हैं और सावधान की मुद्रा में खड़े होते हैं। केएल राहुल से जुड़ा ये वीडियो एक फैन ने शेयर किया है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, ‘राष्ट्रगान से पहले केएल राहुल ने मुंह से निकाली च्विंगम। आप पर गर्व है।’ यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और जिम्बाब्वे की कमर तोड़कर रख दी।

जिम्बाब्वे की टीम पूरे 50 ओवर भी ना खेल सकी और 40.3 ओवर में महज 189 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। टीम इंडिया को 190 रनों का टारगेट मिला। जिम्बाब्वे की ओर से कप्तान रेजिस चकबवा ने सबसे ज्यादा 35 रन बनाए। वहीं टीम इंडिया के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा और अक्षर पटेल ने 3-3 विकेट झटके।

Read More: IPL: इन 3 खिलाड़ियों में से किसी एक को CSK का कप्तान बना सकते हैं MS Dhoni

 

error: Content is protected !!