खराब फॉर्म पर टिप्स लेने पाकिस्तानी कोच के पास पहुंचे विराट कोहली, फैंस नाराज

एशिया कप 2022 में भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला 28 अगस्त को खेला जाना है। इस मुकाबले से ठीक पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) पर सभी की निगाहें टिकी हैं। विराट कोहली के बल्ले से लंबे समय से कोई बड़ी पारी नहीं निकली। इस अहम मुकाबले से ठीक पहले टीम इंडिया ने बुधवार को अपने पहले प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा लिया जहां भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने नेट्स में जमकर पसीना बहाया।

विराट कोहली से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों पक्षों के खिलाड़ी दुबई में अपने-अपने प्रशिक्षण सत्र के दौरान मैदान पर नजर आए। वीडियो में विराट कोहली को पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम से मुलाकात करते हुए तो सबने देखा लेकिन विराट ने 17300 इंटरनेशनल रन बनाने वाले पाकिस्तानी दिग्गज से भी मुलाकात की जिसपर बेहद कम लोगों की नजर गई।

विराट कोहली को टीम के बल्लेबाजी कोच और महान क्रिकेट खिलाड़ी मोहम्मद यूसुफ से भी मुलाकात करते हुए देखा गया। विराट कोहली और मोहम्मद यूसुफ के बीच संक्षिप्त में बातचीत हुई इस दौरान उनके साथ अफगानिस्तान के स्टार स्पिनर राशिद खान भी मौजूद थे। मालूम हो कि इस साल की शुरुआत में, यूसुफ ने कोहली के खराब पैच के बावजूद उनक जमकर समर्थन किया था।

मोहम्मद यूसुफ ने जोर देकर कहा गया था कि हर खिलाड़ी अपने करियर में संघर्षों से गुजरता है। इसके अलावा मोहम्मद यूसुफ ने कोहली की तुलना महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से भी की थी। मोहम्मद यूसुफ ने कहा था, ’70 शतक बनाना इतना आसान काम नहीं है। मेरे लिए वह पिछले 10 सालों में नंबर एक खिलाड़ी हैं।’

बता दें कि विराट कोहली का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में लगभग हर एक मैच में गरजा है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 7 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से 77.77 की औसत से 311 रन निकले हैं।

 

error: Content is protected !!