‘शमी को क्यों भूल गए? किस बात की सजा दी उसे’, दिग्गज ने सेलेक्टर्स से काला सवाल

Cricket News: Asia Cup के लिए सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है. Rohit Sharma इसकी अगुवाई करेंगे. तो वहीं इस कप के लिए सेलेक्टर्स ने तीन खिलाड़ियों को स्टैंड बाई पर रखा है. ये तीन खिलाड़ी हैं (श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल, दीपक चाहर). इतने सारे खिलाड़ियों को चुने के बाद भी लिस्ट में तेद गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम नहीं है. ऐसे में क्रिकेट दुनिया के सबसे फ्लॉप एक्सपर्ट आकाश चोपड़ा ने सेलेक्टर्स से सवाल किया है कि आखिर मोहम्मद शमी कहां है?

आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मोहम्मद शमी के बारे में सेलेक्टर्स क्यों भूल गए हैं. ये मेरी समझ से बहुत ही ज्यादा परे है. उन्होंने काफी ज्यादा अच्छा किया है हमेशा ही जब भी खेले हैं. बात चाहे IPL की हो या फिर इंटरनेशनल क्रिकेट की उनके आंकड़े शानदार हैं. आकाश चोपड़ा ने कहा कि एशिया कप में आवेश खान की जगह मोहम्मद शमी को लिया जाना चाहिए. क्योंकि इस टीम में तो जसप्रीत बुमराह भी नहीं हैं.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि यह आवेश खान और मोहम्मद शमी के बीच की लड़ाई है. अगर ऐसा है तो मैं आंख बंद करके मोहम्मद शमी का ही चयन कर लेता. मैं हालांकि आवेश खान के खिलाफ तो नहीं हूं, मगर मुझे ऐसा लगता है कि जसप्रीत बुमराह की गैरमोजूदगी में शमी का अनुभव ज्यादा जरूरी है.

गौरतलब है कि IPL में उन्होंने शानदार गेंदबाजी करी थी. उन्होंने गुजरात टाइटंस के अटैक को लीड करते हुए 16 मैच में 20 विकेट लिए थे. इस दौरान उनका इकोनॉमी सिर्फ और सिर्फ 8 की ही था. वहीं आवेश खान तो मानो गेंदबाजों की रन मशीन हैं. वो बहुत ही रन लुटाते हैं और आगे चलकर ये भारत की हार का कारण बन सकता है. (Cricket News)

Read More: सर आपको लोग GOAT क्यों कहते हैं? Virat Kohli ने दिया जवाब

error: Content is protected !!