Asia Cup मे ये 3 खिलाड़ी बस बेंच गर्म करते हुए आएंगे नजर, नहीं मिलेगा टीम में मौका

एशिया कप में इंडियन टीम का पहला मुकाबला पाकिस्तान से होने वाला है, यह मैच 28 अगस्त रविवार को खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्य टीम का ऐलान किया है, जिसके साथ तीन बैकअप खिलाड़ी भी ट्रेवल करेंगे। लेकिन आज हम आपको बताएंगे उन तीन खिलाड़ियों के नाम जिन्हें एशिया कप में शायद ही इंडियन टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका मिलेगा।

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)

इस लिस्ट में पहला नाम है दीपक हुड्डा। जी हां दीपक हुड्डा ने बीते समय में इंटरनेशनल लेवल पर अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन एशिया कप के दौरान हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा दोनों ही अवेलेबल रहेंगे।

इतना ही नहीं एशिया कप के लिए स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली भी उपलब्ध रहने वाले हैं जिस वज़ह से दीपक हुड्डा की टीम में जगह बनती नज़र नहीं आ रही है।

आवेश खान (Avesh Khan)

आवेश खान ने आईपीएल 2022 में सभी को प्रभावित किया था, लेकिन पिछली कुछ सीरीज में उनका प्रदर्शन बहुत ज्यादा बेहतर नहीं दिखा है। आवेश खान महंगे साबित हुए हैं, वहीं अर्शदीप ने टीम के लिए किफायती गेंदबाज़ी की है।

ऐसे में इंडियन टीम अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार, और ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या के पेस अटैक को प्राथमिकता दे सकती है और आवेश खान टूर्नामेंट के दौरान सिर्फ बेंच गर्म करते नज़र आ सकते हैं।

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)

युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को भी टूर्नामेंट में इंडियन टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा ऐसा कह पाना काफी मुश्किल नज़र आ रहा है।

बता दें कि ऑलराउंडर के तौर पर रविंद्र जडेजा टीम को चार ओवर दे सकते हैं, वहीं युजवेंद्र चहल टीम के टॉप स्पिनर में से एक हैं। यही वज़ह है रवि बिश्नोई के लिए टीम में जगह बना पाना काफी मुश्किल होगा।

 

error: Content is protected !!