Aakash Chopra को Pollard ने बताया पैसों के लिए बिकने वाला जानवर, ट्वीटर पर जंग

मुंबई इंडियंस के लिए सालों से खेलने वाले कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने बड़बोले आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) की ट्विटर पर बोलती बंद करा दी.

कीरोन पोलार्ड (Keiron Pollard) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) पर निशाना साधा. इस पोस्ट में उन्होंने आकाश चोपड़ा से पूछा है कि क्या आपके फैंस और फॉलोअर्स में इजाफा हुआ. हालांकि कुछ ही देर बाद उन्होंने ये ट्वीट डिलीट कर दी. किसी को भी नहीं पता है कि कीरोन पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा को लताड़ क्यों लगाई है. मगर कयास लगाए जा रहे हैं कि पोलार्ड ने आकाश चोपड़ा द्वारा हाल ही में हुए IPL 2022 को दौरान जो उनकी आलोचना की थी उसका ये जवाब था.

आपको बता दें कि IPL 2022 में कीरोन पोलार्ड (Keiron Pollard) मुंबई इंडियंस के लिए वैसा प्रर्दशन नहीं कर सके जिसके लिए वो खासकर जाने जाते हैं. जिसके चलते उन्हें आखिरी कुछ मैंचों में खिलाया तक नहीं गया. जिसकी वजह से कई क्रिकेट एक्सपर्ट ने उनकी आलोचना करी थी. आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) खुद उसका हिस्सा थे.

पोलार्ड ने अपनी ट्वीट में लिखा था…उम्मीद है मिस्टर चोपड़ा आपके फैन बेस और फॉलोअर्स बढ़े होंगे. ऐसा करते रहिए क्योंकि इससे ही तो आपकी कमाई होती है. #T20I.

बताते चलें कि आकाश चोपड़ा ने कीरोन पोलार्ड की आलोचना करते हुए कहा था कि मुंबई इंडियंस में अब कीरोन पोलार्ड का सफर ‘खत्म टाटा बॉय-बॉय हो चुका है’. चोपड़ा ने बोला था कि अगले साल मुंबई उन्हें रिटेन नहीं करेगी. इससे उनका पैसा बर्बाद नहीं होगा.

मिस्टर चोपड़ा ने आगे कहा था कि मुझे लगता है कि हम आखिरी बार किरोन पोलार्ड को देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुंबई को पोलार्ड, टाइमल मिल्स, मुरुगन अश्विन और जयदेव उनादकट को रिटेन नहीं करना चाहिए. जिसके चलते उनकी पर्स बड़ी हो जाएगी.

Source: Hindustan Times

Read Also: Aakash Chopra ने T20 WC के लिए चुनी टीम, Rohit-Virat को ही किया बाहर

error: Content is protected !!