Preity Zinta पर Raina ने कह दी ऐसी बात, भड़क उठे Irfan Pathan, जानें पूरा कांड

Suresh Raina banter with Irfan Pathan on 1st April: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2022) का 15वां सीजन चल रहा है. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी इस लीग के मुकाबलों का आनंद ले रहे हैं. मौजूदा क्रिकेटर जहां मैदान पर अपने चौकों और छक्कों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं पूर्व खिलाड़ी कमेंट्री बॉक्स में अपनी तरफ से मजाकिया अंदाज में मैच का विश्लेषण कर रहे हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और इरफान पठान भी इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों के दौरान कमेंट्री कर रहे हैं.

1 अप्रैल को इरफान पठान (Irfan Pathan) और सुरेश रैना (Suresh Raina) एक अलग ही वजह से चर्चा में आ गए. इस डेट को ‘अप्रैल फूल डे’ भी कहा जाता है. बता दें कि इरफान ने इस मौके का फायदा उठाते हुए रैना के संग एक मजाक किया. हालांकि रैना इस बात को समझने के लिए काफी देर बैठे रहे और तब तक माहौल काफी गंभीर हो चुका था. बाद में इरफान ने रैना को गले लगाया और हकीकत बताई कि वह ‘अप्रैल फूल’ का मजाक कर रहे हैं.

बता दें की 1 अप्रैल को स्टार स्पोर्ट्स पर टीवी स्टूडियो में कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच की चर्चा हो रही थी. इस दौरान इरफान पठान ने कहा कि पंजाब किंग्स की टीम मैच में उनकी ‘पसंदीदा’ है. वह टीम की ताकत बता रहे थे कि इस बीच रैना ने सभी को याद दिलाया कि इरफान इस फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं. जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा सह-मालिक हैं.

सुरेश रैना के ये कहते ही इरफान एक्टिंग मोड में आ गए. निराशा व्यक्त करते हुए वह चर्चा छोड़कर पास की कुर्सी पर बैठ गए. इरफान ने यह भी कहा, ‘जरूरी नहीं कि हर चीज में फीमेल एंगल लाया जाए. यह देख रैना हैरान रह गए और इरफान को लेने चले गए. वापस आकर, इरफ़ान ने हँसते हुए रैना को गले लगाया और खुलासा किया कि यह एक ‘अप्रैल फूल डे’ शरारत थी. इसके बाद रैना ने राहत की सांस ली. Read More: IPL इतिहास में तीसरी बार हुआ है ये चमत्कार, Rahul Tewatia से पहले Ravindra Jadeja भी कर चुके हैं…

वहीँ बता दें की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से शेयर हो रहा है. वहीँ लोग इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

 

error: Content is protected !!