टीम इंडिया के कप्तान कभी नहीं बनोगे तुम, Gautam Gambhir की KL Rahul को दो टूक

Gautam Gambhir in KL Rahul as Indian Future Captain: आईपीएल में पहली बार लखनऊ की टीम हिस्सा बनने जा रही है. लखनऊ अभी तक के आईपीएल इतिहास की सबसे महंगी टीम है. लखनऊ की कप्तानी केएल राहुल (KL Rahul) के हाथ में है. तो वहीं इस टीम के मेंटर हैं गौतम गंभीर (Gautam Gambhir). गौतम ने आईपीएल शुरू होने से पहले ही अपने कप्तान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है.

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने साफ शब्दों में कह दिया है कि हमारी टीम को केएल राहुल (KL Rahul) एक लीडर के तौर पर चाहिए. केएल को टीम को मैदार के अंदर के साथ-साथ बाहर की भी जिम्मेदारी संभालनी पड़ेगी. हमारी नई टीम को एक बल्लेबाज चाहिए जो कप्तानी भी कर लेता है. न कि वो कप्तान जो बल्लेबाजी भी कर लेता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने केएल राहुल (KL Rahul) को साफ कर दिया है कि टीम को उनके धीरे-धीरे रन की जरूरत नहीं है. केएल राहुल को तेज तर्रार पारियां खेलनी होंगी. गौतम गंभीर ने साफ किया है कि केएल ने जिस तरह की पारियां पंजाब के लिए खेली हैं वो हमें नहीं चाहिए क्योंकि उस टीम में वो अपने रिकॉर्ड के लिए खेलते थे. Read More: Rishabh Pant ने IPL से पहले ही लाई छक्कों की सुनामी, यश धुल-सरफराज हुए भौचक्के

गौतम गंभीर कहते हैं कि टीम के कप्तान को रिस्क लेना आना चाहिए. केएल राहुल पिछले सीजन में डरपोक साबित हुए थे. इस बार उन्हें खुद को बदलना होगा. क्विंटन हमारे लिए विकेटकीपिंग करने वाले हैं इसलिए ही राहुल फ्री रहेंगे.

केएल राहुल (KL Rahul) को नहीं मिलेगी टीम इंडिया की कप्तानी – Gautam Gambhir

साथ ही साथ गौतम गंभीर ने भविष्य की बात करते हुए कहा है कि आप आईपीएल नेशनल टीम में वापसी के मद्देनजर नहीं खेल सकते है. आप यहां आईपीएल में खुद को निखार सकते हैं मगर इससे ये कोई गारंटी नहीं है कि भारत आपको कप्तान बना देगा.

आपको बताते चलें कि केएल राहुल को टीम इंडिया का भविष्य का लीडर माना जाता है. इसलिए ही उनकी कप्तानी पर टीम की निगाह हमेशा होती है. Read More: IPL-15: ‘मेरे से ज्यादा किसी ने रन…’ 303 रन बनाने वाले Karun Nair का छलका दर्द

 

 

error: Content is protected !!