Axar Patel की वजह से बर्बाद हो रहा इस प्लेयर का करियर, मौका मिलना हुआ लगभग नामुमकिन!

भारतीय टीम ने जिम्बाब्वे के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली है. टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया है. जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में एक स्टार ऑलराउंडर (All Rounder) को मौका मिलना मुश्किल हो गया है. ये प्लेयर अक्षर पटेल (Axar Patel) की वजह से प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बना पा रहा है. ऐसे में इस खिलाड़ी के करियर पर संकट के बादल मंडराते हुए नजर आ रहे हैं. आइए जानते हैं, इस प्लेयर के बारे में.

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

वॉशिंगटन सुंदर के चोटिल होने के बाद भारतीय टीम में शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) को जगह दी गई थी, लेकिन दोनों ही वनडे मैचों में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है. जबकि शाहबाज अहमद बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. जिम्बाब्वे दौरे के लिए उन्हें पहली बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन ये खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के लिए तरस रहा है.

IPL में दिखाया दम 

शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) ने आईपीएल 2022 में कमाल का प्रदर्शन किया, जिसका फल उन्हें अब जाकर मिला. शाहबाज अहमद ने आईपीएल 2022 में आरसीबी के लिए 16 मैच खेले, जिसमें उन्होंने चार विकेट अपने नाम किए. वहीं इन 16 मैचों में उन्होंने 219 रन बनाए. अहमद ने 27.38  की औसत से ये रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 120.99 का रहा है. शाहबाज अहमद (Shahbaz Ahmed) कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी में माहिर हैं.

Axar Patel ने किया शानदार प्रदर्शन 

जिम्बाब्वे के खिलाफ वनडे सीरीज में अक्षर पटेल (Axar Patel) शानदार कर रहे हैं. उन्होंने गेंद और बल्ले से कमाल का खेल दिखाया. इससे पहले वेस्टइंडीज सीरीज में भी अक्षर ने अपनी बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया था. जिम्बाब्वे के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अक्षर पटेल ने 7 ओवर में 20 रन देकर 1 विकेट हासिल किया. वहीं, बल्लेबाजी में भी नॉट आउट 6 रन बनाए.

भारत ने जीती सीरीज 

जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया ने धमाकेदार तरीके से वनडे सीरीज जीत ली है. भारत ने पहला मैच 10 विकेट से, तो वहीं दूसरा मैच 5 विकेट से अपने नाम किया. भारत के लिए गेंदबाजों ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया. पहले मैच में दीपक चाहर तो दूसरे मैच में शार्दुल ठाकुर जीत के हीरो बने. टीम इंडिया की ओर से शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने 33-33 रनों की पारी खेली. वहीं संजू सैमसन ने शानदार 43 रनों की नाबाद पारी खेली. इसके अलावा दीपक हुड्डा ने 25 रनों की पारी खेली.

error: Content is protected !!