‘अगले मैच में अभी वक्त है और मैं…’ Rohit Sharma ने दिया इंजरी पर अपडेट

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को वॉर्नर पार्क में खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में 7 विकेट से हरा दिया. मगर इस जीत के बाद भी भारतीय टीम के फैंस को एक झटका लगा. जब जीत से पहले डेढ़ ओवर के बाद रोहित शर्मा चोट के चलते मैदान छोड़ बाहर हो गए.

रिटायर्ड हर्ट हो मैदान से बाहर आए रोहित शर्मा

भारतीय पारी के दूसरे ओवर में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पहली ही गेंद पर छक्का लगा दिया. इस छक्के को लगाने के चक्कर में वो चोटिल हो बैठे. हिटमैन बढ़िया लय में दिखाई तो दे रहे थे. मगर पुल शॉट के दौरान जो खिंचाव उनके शरीर में आया था उसे वो ज्यादा देर तक झेल नहीं पाए. रोहित शर्मा को देखने के लिए तुरंत ही फिजियो मैदान पर आ गए. जिसके बाद उन्होंने मैदान छोड़ दिया.

पीठ में हुई है जकड़न

टीम इंडिया के कप्तान की फिटनेस के बारे में अब BCCI ने भी अपडेट दी है. BCCI ने ट्विट करते हुए लिखा है कि “टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पीठ में जकड़न है. BCCI की मेडिकल टीम उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं.” रोहित शर्मा की इंजरी के बाद फैंस काफी ज्यादा परेशान हैं कि कहीं इस चोट की वजह से रोहित शर्मा विश्वकप से न बाहर हो जाएं.

मैच के बाद क्या बोले रोहित शर्मा

हालांकि मैच के बाद रोहित शर्मा ने कहा कि ”फिलहाल मैं ठीक हूं. अगले मैच में समय है तो पूरी उम्मीद है कि तब तक मैं पूरी तरह से फिट हो जाऊंगा.”

Read More: सूर्य जैसी गरम पारी के बाद ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए बोले सूर्यकुमार, कहा- रोहित के जाने के बाद जिम्मा मेरा…

error: Content is protected !!