‘हम मैच को अंत तक, आखिरी गेंद तक मैच खींचने की फ़िराक में थे’-‘हिटमैन’, आया बयान

एशिया कप 2022 में भारत-पाक (IND vs PAK) के बीच हुए रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ 5 विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा और हार्दिक पंड्या का अहम योगदान रहा.

टीम इंडिया ने मिशन एशिया कप का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के साथ किया है. वहीं, इस जीत से भारतीय कप्तान काफी खुश हैं. आइये जानते हैं कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने जीत के बाद क्या कुछ कहा?

IND vs PAK: जीत के बाद क्या बोले भारतीय कप्तान?
दरअसल, भारतीय टीम ने पिछले एक साल के इंतजार के बाद पाकिस्तान के खिलाफ टी20 क्रिकेट में जीत दर्ज की है. अगर ओवरऑल बात की जाये तो भारत की ये पाकिस्तान के खिलाफ टी20 क्रिकेट में आठवीं जीत है. भारत की जीत में विराट कोहली (35 रन) के अलावा हार्दिक पंड्या (33 रन) और रविंद्र जडेजा (35 रन) की जोड़ी ने अहम भूमिका निभाई. वहीं, जीत के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा,

“हमें विश्वास था कि अगर हम मैच को अंत तक ले जाएंगे तो जीत हमारी ही होगी। यही विश्वास हमें टीम में लाना है। एकतरफ़ा जीत से अधिक ऐसे जीत महत्वपूर्ण हैं क्योंकि इससे हम बहुत कुछ सीखते हैं।”

हार्दिक पंड्या को लेकर हिटमैन ने कहा,

“हार्दिक पंड्या वापसी के बाद शानदार रहे हैं। जब वह टीम से बाहर थे तो उन्होंने अपनी फ़िटनेस पर काफ़ी मेहनत की और अब परिणाम दिख रहा है। उनके अंदर बहुत आत्मविश्वास है और उन्हें पता है कि वह गेंदबाज़ी और बल्लेबाज़ी दोनों में अच्छा कर सकते हैं।”

IND vs PAK: ऐसा रहा भारत-पाक मैच का हाल

एशिया कप 2022 का महामुकाबला भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच यूएई के दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान 19.5 ओवर में 147 रनों पर ऑल आउट हो गई। 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने हार्दिक पंड्या के आखिरी ओवर में छक्के की बदौलत से यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया।

error: Content is protected !!