Video: वीडियो: Live TV पर हुआ ‘कांड’, मयंती लैंगर के साथ मुस्लिम अकरम और पठान दोनों हुए नतमस्तक

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए एशिया कप के दूसरे मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई। इस मैच में फैंस उम्मीद तो विराट कोहली से कर रहे थे लेकिन चमक हार्दिक पांड्या गए। इस मैच के बाद भी हार्दिक पांड्या ही लाइमलाइट में रहे और इसी कड़ी में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टीवी प्रेज़ेंटर मयंती लैंगर इरफान पठान और वसीम अकरम के साथ मैच खत्म होने के बाद चर्चा कर रही थी। तभी उनके पास से हार्दिक पांड्या गुजरते हैं और पांड्या को देखकर इरफान पठान और वसीम अकरम उनके शानदार प्रदर्शन को देखकर झुककर तालियां बजाते दिखते हैं। इस दौरान मयंती भी कहती हैं कि हार्दिक उनके पास से गुजर रहे हैं।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस अकरम और पठान की इस व्यवहार के लिए जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं, अगर भारत और पाकिस्तान के बीच हुए इस मुकाबले की बात करें तो रोहित शर्मा की टीम ने 5 विकेट से जीतकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज़ किया है और अब भारत का अगला मुकाबला कल यानि 31 अगस्त को हांगकांग के साथ होना है।


भारत के बाद पाकिस्तान को भी अपना आखिरी मुकाबला हांगकांग के साथ ही खेलना है और पाकिस्तान के लिए ये मुकाबला करो या मरो के जैसा होगा क्योंकि अगर पाकिस्तान ने हांगकांग के खिलाफ हल्की सी भी ढील दी और अगर कोई उलटफेर हुआ तो पाकिस्तान एशिया कप से ही बाहर हो जाएगा। ऐसे में हांगकांग से ज्यादा पाकिस्तान पर दबाव होने वाला है।

error: Content is protected !!