वीडियो: Pujara ने दिखाई Afridi को काउंटी में औकात, लगाए छक्के पर छक्के

दो साल पहले तक भारतीय टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) इस वक्त अपने करियर के डाउन पर थे. अपने इस करियर के डाउनफॉल को निकालने से निकलने के लिए उन्होंने काउंटी का रुख किया है. इंग्लैंड में चल रहे काउंटी सीजन में चेतेश्वर पुजारा शानदार फॉर्म में हैं.

वो अभी तक चार टेस्ट मैच में चार शतक लगा चुके हैं. जिनमें से दो दोहरे शतक हैं. पुजारा ने ससेक्स के लिए खेलते हुए शनिवार को मिडलसेक्स के खिलाफ लगातार चौथा शतक जड़ दिया. पुजारा जब इस मैच में बल्लेबाजी के लिए आए तो ससेक्स का स्कोर मात्र 6 रन था वो भी 2 विकेट के नुकसान पर.


इस मैच में अगर कोई जंग देखने लायक थी. तो वो थी चेतेश्वर पुजारा और शाहीन शाह अफरीदी के बीच की. पारी का तीसरा ओवर करने जब शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) आए तो चेतेश्वर पुजारा 4 गेंद पर 1 रन बनाकर खेल रहे थे. इसी ओवर में अफरीदी ने तीसरी बॉल बैक ऑफ दी लेंथ गेंद डाली जो कि बाहर की ओर थी. इस गेंद पर पुजारा ने किसी कलाकार के तौर पर बल्ला लगाया और अपर कट खेल दिया. ये गेंद थर्ड मैन और स्कावयर बाउंड्री के ऊपर से छक्का चली गई.

तीसरे दिन का खेल खत्म होते-होते पुजारा 149 गेंदों पर 125 रन बनाकर खेल रहे हैं. इस पारी के दौरान उन्होंने 149 गेंदों पर 16 चौके और 2 छक्के लगा रखे थे.

इससे पहले पिछले दो साल से चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) एक भी शतक नहीं लगा पाए हैं भारतीय टीम के लिए. मगर काउंटी में उन्होंने 4 मैचों में 4 शतक जड़ दिए हैं.

Read More: Stoinis बोले- मुस्कुराइए आप लखनऊ के सामने हैं और ‘ठेल’ दिए Mavi को 5 छक्के: वीडियो

error: Content is protected !!