MS Dhoni की कप्तानी में फिर होगा चमत्कार! अब आसानी से प्लेऑफ में होगी CSK

MS Dhoni मे CSK की कप्तानी एक बार फिर से अपने हाथों में ले ली है. धोनी की ये सेकेंड पारी की शुरुआत भी धाकड़ अंदाज में ही हुई है. जी हां, रविवार को खेले गए मुकाबले में CSK ने SRH को 13 रनों से पटखनी दे दी. CSK की ये इस लीग में तीसरी जीत थी. इस जीत के साथ ही वो अभी भी 9वें स्थान पर काबिज है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)


इस जीत ने ही CSK के फैंस में एक नई जान फूंक दी है. यू तो सीएसके का प्लेऑफ में पहुंचना काफी ज्यादा मुश्किल है. मगर अब भी उम्मीद है. अगर धोनी की सेना अपने अगले 5 के 5 मैच जीत लेती है तो वो प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. हालांकि ऐसे में टीम को अपना नेट रन रेट भी बेहतर करना होगा.

CSK Next Matches
CSK Next Matches

नहीं हार सकते एक भी मैच

अगर चेन्नई अपने अगले 5 मुकाबलों में से 4 भी जीत जाती है तो वो 14 अंकों पर अटक जाएगी. तब मामला नेट-रनरेट पर जाकर अटक जाता है. फिर चेन्नई का भविष्य दूसरी टीमों के फैसले पर आधारित हो जाएगा. ऐसे में एक बात तो साफ है कि अगर चेन्नई को प्लेऑफ में पहुंचना है तो अपने बाकी के सारे मैच जीतने हैं.

मैच का ब्योरा

कल शाम को हुए मुकाबले की बात करें तो चेन्नई ने टॉस हारकर बल्लेबाजी करी. इस दौरान ऋतुराज गायकवाड़ की अच्छी पारी के बदौलत इन्होंने 202 रनों का स्कोर बना डाला. गायकवाड़ ने 99 रन बनाए. जवाब में हैदराबाद सिर्फ 189 रन ही बना पाई. निकोलस ने नाबाद 64 रनों की पारी खेली. तो वहीं केन मामा ने 47 रन बनाए. सीएसके की तरफ से गेंदबाजी में मुकेश चौधरी ने 4 विकेट हासिल किए.

Read More: वीडियो: जीत के बाद आपा खो बैठे Gautam Gambhir, गाली देते हुए कैमरे में हुए कैद

error: Content is protected !!